स्कूल आफ इंजीनियरिंग द्वारा तीन दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय कांफ्रेंस का शुभारंभ

स्कूल आफ इंजीनियरिंग द्वारा तीन दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय कांफ्रेंस का शुभारंभ

गंगोह: शोभित विश्वविद्यालय के तत्वाधान में स्कूल आफ इंजीनियरिंग द्वारा बहुप्रतीक्षित तीन दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय कांफ्रेंस “इण्टरनेशनल कांग्रेस आन एडवांस्सि इन मैटेरियल साइंसज एण्ड़ इंजीनियरिंग-2020” शुरू की गई।

तीन दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय कांग्रेस आनलाईन माध्यम से आयोजित की जा रही है। कार्यक्रम के शुरूआत में स्कूल आफ इंजीनियरिंग के डीन प्रो0 (डा0) तरूण शर्मा ने विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री कुवर शेखर विजेन्द्र जी, कुलपति प्रो0 (डा0) रणजीत सिंह, मुख्य अतिथि प्रो0 (डा0) राजीव कुमार मेम्बर सेक्रेटरी, एआईसीटीई, अन्य आमंत्रित वक्ताओं एवं प्रतिभागियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का उद्घाटन समारोह विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री कुँवर शेखर विजेन्द्र जी की गरिमामयी उपस्थित में किया गया।

प्रो0 शर्मा ने सभी महानुभवों का आभार प्रकट किया कि उन्होने अपने व्यस्त कार्यक्रम में से इस कांफ्रेंस के लिए समय निकाला। उन्होनें आशा व्यक्त की कि यह कांफे्रस सभी फैकल्टी मेम्बर्स को शोधार्थियों को एवं विद्यार्थियों के लिए काफी उपयोगी साबित होगी क्योकि इस कांग्रेस के माध्यम से उनकों देश के प्रतिष्ठित संस्थानों के प्रोफेसर्स एवं वक्तओं को सुनने और उनसे सीखने का अवसर मिलेगा।

प्रो0 शर्मा ने तत्पश्चात् संस्था के कुलपति प्रो0 (डा0) रणजीत सिंह को कार्यक्रम को सम्बोधित करने के लिए आमंत्रित किया। कुलपति प्रो0 (डा0) रणजीत सिंह ने सर्वप्रथम स्कूल आफ इंजीनियरिंग, प्रो0 तरूण शर्मा, कांग्रेस के को-चेयर डा0 ओपी वर्मा एवं समस्त आयोजन टीम को इस कांग्रेस के आयोजन के लिए बधाई दी एवं इसके सफल होने के लिए अपनी शुभकामनाएं भी दी। कुलपति महोदय ने आशा व्यक्त की कि यह कार्यक्रम सभी लोगों के लिए सीखने का एक उत्तम विकल्प प्रदान करेगा।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री कुवर शेखर विजेन्द्र जी ने सर्वप्रथम संस्था के कुलपति प्रो0 (डा0) रणजीत सिंह को बधाई एवं शुभकामनाएं दी कि उनके मार्गदर्शन एवं सानिध्य में स्कूल आफ इंजीनियरिंग इतने व्यापक पैमानें पर यह कार्यक्रम आयोजित करा सका। साथ ही उन्होने प्रो0 तरूण शर्मा एवं उनकी टीम को भी बधाई दी एवं उनके प्रयासों की सराहना की। उन्होनें सभी आमंत्रित वक्ताओं को भी धन्यवाद ज्ञापित किया कि वे इस कार्यक्रम के माध्यम से अपने ज्ञान और अनुभव से दूसरे लोगों को लाभन्वित कर रहे है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे