शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में कोरोना टीकाकरण अभियान का आयोजन

शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में कोरोना टीकाकरण अभियान का आयोजन

गंगोह  [24CN] : शोभित यूनिवर्सिटी गंगोह ने मंगलवार दिनांक 3 अगस्त 2021 को विश्वविद्यालय परिसर में अपने स्टाफ के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान का आयोजन किया। यह टीकाकरण अभियान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोह की सहायता से किया गया। इस टीकाकरण अभियान के अंतर्गत विश्वविद्यालय के स्टाफ को पहला एवं दूसरा टीका लगाया गया।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफ.(डॉ.) रंजीत सिंह ने कहा की कोरोना से बचाव के लिए सभी लोगों को टीका अवश्य लगवाना चाहिए।  यह टीकाकरण कार्यक्रम मुख्यता उन लोगों के लिए आयोजित किया गया है जो किसी भी कारणवश अभी तक अपने आप को टीका नहीं लगवा पाए। कुलपति महोदय ने बताया की कोरोना रोधी टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। यह टीका के लगाने से किसी भी प्रकार का नुक्सान नहीं होता अपितु यह कोरोना वायरस के संक्रमण होने की संभावना को खतम करता है।इसलिए सभी लोगों को कोरोना रोधी टीका लगवाना चाहिए एवं अपने आस पास के लोगों को भी टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए।

कुलपति महोदय ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोह एवं उसके प्रभारी डॉ. रोहित वालिआ एवं उनके समस्त स्टाफ को उनके सहयोग के लिए बहुत बहुत धन्यवाद दिया।  विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. महिपाल सिंह ने भी इस टीकाकरण अभियान में अपनी महती एवं प्रभावी भूमिका अदा की। उन्होंने इस टीकाकरण अभियान का सञ्चालन बहुत ही कुशलतापूर्वक सम्पादित किया।

डॉ. दिव्या प्रकाश ने इस समस्त कार्यक्रम को सफल बनाने में बहुत सराहनीय एवं महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। डॉ. ऐस. के. पाठक, डॉ. नामित वशिष्ठ , डॉ. कुशाग्र गोयल , डॉ. जीतेन्द्र राणा, अकाउंट अफसर जसवीर सिंह आदि का भी सराहनीय योगदान रहा।  सभी के सामूहिक प्रयासों से यह टीकाकरण अभियान सफल हो सका।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे