रोनाल्डो से पहले करीना कपूर ने कोक पर लिया था एक्शन, अब शेयर की तस्वीर

रोनाल्डो से पहले करीना कपूर ने कोक पर लिया था एक्शन, अब शेयर की तस्वीर
  • बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान तो ये काम बहुत पहले कर चुकी हैं. करीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. जो उनकी एक फिल्म की है. इस फिल्म में करीना ने सॉफ्ट ड्रिंक्स की जगह पानी को ज्यादा महत्व दिया था. 

नई दिल्ली: फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस समय पूरी दुनिया में छाए हुए हैं. रोनाल्डो ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कोका कोला की दो बोतलों को अपने सामने से क्या हटाया, कंपनी को हजारों करोड़ की चपेट लग गई. रोनाल्डो ने बिना कुछ बोले ही लोगों से सॉफ्ट ड्रिंक्स की जगह पानी की अपील की. जिसके चलते उनकी काफी तारीफ हो रही है. वहीं बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) तो ये काम बहुत पहले कर चुकी हैं. करीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. जो उनकी एक फिल्म की है. इस फिल्म में करीना ने सॉफ्ट ड्रिंक्स की जगह पानी को ज्यादा महत्व दिया था.

बता दें कि रोनाल्ड की पानी के लिए प्रतिक्रिया को लोगों ने सिर आंखों पर लिया है. लेकिन करीना ने भी अपनी फिल्म के डायलॉग से साफ किया कि वाकई पानी का काम तो पानी ही करता है. अब करीना की ये प्रतिक्रिया भी तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ का मशहूर डायलॉग लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि कोक-सोडा सब अपनी जगह, पानी का काम तो पानी करता है.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ का मशहूर डायलॉग लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि कोक-सोडा सब अपनी जगह, पानी का काम तो पानी करता है. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव के ‘विवाह’ फिल्म के एक सीन की तुलना इस वीडियो से कर दी गई जिस पर अभिनेत्री ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. दरअसल फिल्म विवाह के एक सीन में अमृता शाहिद के लिए पानी लेकर आती हैं और कहती हैं ‘जल लीजिए’.

बता दें कि रोनाल्डो द्वारा इग्नोर किए जाने से कोका-कोला की बाजार वैल्यू 242 अरब डॉलर से घटकर 238 अरब डॉलर हो गई, जिसमें उसे 4 अरब डॉलर का झटका लगा. इस विवाद के बाद कोका कोला ने बयान दिया कि खिलाड़ियों को प्रेस कॉन्फ्रेंस या मैच के दौरान हर तरह की ड्रिंक दी जाती है, अब ये उनपर निर्भर करता है कि वो क्या लेना पसंद करते हैं, ये हर किसी की च्वाइस है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे