Shobit University Gangoh
 
 

‘घर के अंदर कोई मतभेद नहीं, ये सिर्फ विचारधारा का मामला’- ननद-ससुर के बयान पर रीवाबा

‘घर के अंदर कोई मतभेद नहीं, ये सिर्फ विचारधारा का मामला’- ननद-ससुर के बयान पर रीवाबा

उत्तरी जामनगर से चुनाव मैदान में उतरी रिवाबा ने कहा कि यह केवल और केवल विचाराधारा का मामला है. लेकिन इसका यह अर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए कि उनके घर में कोई विवाद है.

New Delhi : गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार और क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को घर के आंगन में विरोध झेलना पड़ रहा है. बुधवार को ही रिवाबा की ननद और ससुर ने खुलकर ना केवल कांग्रेस का प्रचार किया, बल्कि लोगों से रिवाबा को वोट नहीं करने की अपील भी की. अब रिवाबा ने भी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि उनके ससुर और ननद कांग्रेस समर्थक हैं. यह उनकी विचारधारा है और इसके लिए लोकतंत्र में सभी स्वतंत्र हैं. लेकिन इससे उनके घर में कोई तनाव नहीं है.

उत्तरी जामनगर से चुनाव मैदान में उतरी रिवाबा ने कहा कि यह केवल और केवल विचाराधारा का मामला है. लेकिन इसका यह अर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए कि उनके घर में कोई विवाद है. इस लोकतंत्र में सब को अपनी मर्जी के हिसाब से राजनीतिक विचार रखने और अपनी पसंद के उम्मीदवार को वोट करने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि ऐसा कोई पहली बार थोड़ी हो रहा है कि एक ही घर में अलग अलग विचाराधारा के लोग हों. उन्होंने कहा कि अपने विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं और पति रविंद्र जडेजा पर उन्हें पूरा भरोसा है. निश्चित रूप से इस सीट पर बीजेपी को ही जीत मिलेगी.

वायरल हुआ था ससुर का वीडियो

रविबा की ननद नयनाबा कांग्रेस की सक्रिय कार्यकर्ता हैं. वह उत्तरी जामनगर क्षेत्र से मैदान में उतरे कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार भी कर रही है. बुधवार को नयनाबा के साथ ही उनके पिता (रिवाबा के ससुर) भी चुनाव प्रचार के लिए उतरे. उनका एक वीडियो भी बुधवार को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार करते हुए उन्होंने रिवाबा को वोट नहीं करने की अपील की. इस वीडियो के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि राजनीति की वजह से घर में तनाव की स्थिति बन गई है. हालांकि इसका रिवाबा ने खुद पहल करते हुए इस कयासबाजी का जवाब दिया है.

ससुर का नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ता का वीडियो

रिवाबा ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उनके ससुर का कोई वीडियो नहीं आया है. बल्कि जो वीडियो आया है, वह कांग्रेस के एक कार्यकर्ता का है. घर में सभी लोग एक परिवार के रूप में ही हैं, अब उनकी विचारधारा कांग्रेस से मिलती जुलती है तो वह उनके लिए प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह खुद और उनके पति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पदचिन्हों पर काम करने का प्रयास कर रहे हैं. मोदी देश के लिए काम कर रहे हैं. पहली बार वह चुनाव मैदान में उतरी हैं. इसमें उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply