भाजपा सरकार में समाज का हर वर्ग परेशान: रामकिशन सैनी

भाजपा सरकार में समाज का हर वर्ग परेशान: रामकिशन सैनी
  • बैठक में विचार व्यक्त करते राम किशन सैनी एडवोकेट

देवबंद [24CN] : नगर के मौहल्ला सैनी सराय में समाजवादी पार्टी की बैठक में पिछडा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामकिशन सैनी  ने कहा कि आगामी 2022 के विधान सभा चुनाव में युवा, किसान, मजदूर, गरीब,छोटे व्यापारी वर्ग के सहयोग से पार्टी 350 से अधिक सीटें जीतेगी।

रामकिशन सैनी एड0 ने कहा कि जब से केंद्र  व उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से देश के युवा वर्ग, गरीब, किसान, मजदूर, छोटे छोटे व्यापारी वर्ग बर्बादी के कगार पर पहुंच गया है, छात्र छात्राओं को सरकारी नौकरियों से वंचित कर दिया, बेरोजगारी चरमोत्कर्ष पर है, प्रति दिन पेट्रोल डीजल, गैस के दाम लगा तार बढ रहें है जिसके कारण महंगाई बढ रही है,।कहा कि आज उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की पूर्व अखिलेश सरकार को याद किया जा रहा है जब उत्तर प्रदेश में चारों तरफ से विकास ही विकास दिखायी दे रहा था।। अब  केवल भाजपा के नेताओं द्वारा झूठ, जुमलेबाजी का प्रयोग किया जा रहा काम कुछ भी नही किया जा रहा।

बैठक की अध्यक्षता केहरसिह सैनी व संचालन इन्तजार इदरीसी द्वारा किया गया। बैठक में डॉ संदीप सैनी विधान सभा अध्यक्ष, सौरभ सैनी नरेश सैनी सोनू सैनी लोकेश सैनी संजय सैनी आदि मौजूद। रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे