भीषण गर्मी वे बिजली आपूर्ति मे कटौती से आम आदमी परेशान

  • उपभोक्ताओ ने क्षेत्र को बिजली कटौती से मुक्त कराने की मांग की

नकुड  [इंद्रेश त्यागी] भीषण गर्मी ओर बिजली के कट। आम आदमी का जीवन दुभर हो गया है। लोग जंहा दिन पर दिन बढ रहे तापमान से परेशान है। वंही बिजली की कटौती ने हालत ओर भी खराब कर दी हैं । क्षेत्रवासियो ने बिजली की कटोती बंद कराने की मांग की है ।

मानसुन की प्रतीक्षा व सुरज की तपिस लगातार बढती जा रही है। मानसून की अप्रत्याशित देरी का असर फसलो पर पडा है। क्षेत्र मे सूखे जैसी स्थिति बनने लगी है। बिजली की आठ से दस घंटो की कटौती के चलते फसले किसान फसलो की सिंचाई नंही कर पा रहे है। जिसके कारण फसले सूखने लगी है। प्रदेश सरकार की घोषणा के विपरित नकुड नगर मे स्थित बिजलीघर से सिरसका व जैनपुर फिडर पर जबरदस्त कटौती की जा रही हैं । रानीपुर निवासी चै0 देवी सिंह ,अघ्याना के भानेश , प्रमोद व छाप्पर के राजपालसिंह आदि ने कहा कि बिजली आपूर्ति में कटोती से किसान परेशान है।

उधर लगातार तापमान बढने से हालत ओर भी खराब है। दिन का तापामान लगातार चालिश के आसपास चल रहा है। लोग पसीने से लथपथ है। दुपहर व शाम के समय होने वाली कटौती के कारण आम आदमी परेशान है। हालत यह है कि न दिन चैन है ओर न रात मे आराम । उपभोक्ताओ ने क्षेत्र मे बिजली कटौती तुरंत बंद करने व डीजल के दाम करने की मांग की है। ताकि वे अपने ख्ेातो की सिंचायी कर सके।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे