भाकियू तोमर ने डेलमोड इंटरनेशनल स्कूल पर विभिन्न मांगों को लेकर दिया धरना

भाकियू तोमर ने डेलमोड इंटरनेशनल स्कूल पर विभिन्न मांगों को लेकर दिया धरना
Delmode International School
  • भाकियू कार्यकर्ताओं ने स्कूल संचालक पर लगाए मनमानी करने के आरोप

छुटमलपुर [24CN] । भारतीय किसान यूनियन तोमर के कार्यकर्ताओं ने एक स्कूल संचालक पर फीस बढ़ाने, फीस बकाया होने पर बच्चों का रिजल्ट रोकने व सडक़ पर बनी पुलिया को बंद कर अवैध रूप से कब्जा करने का आरोप लगाते हुए स्कूल के मुख्य द्वार पर धरना दिया तथा थाना प्रभारी को मांगों से सम्बंधित सौंपकर धरना समाप्त करने की घोषणा की।

भाकियू तोमर के मंडल प्रभारी अजय पुंडीर के नेतृत्व में कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए फतेहपुर स्थित डेलमोंड इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे तथा स्कूल संचालक पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए।धरने को सम्बोधित करते हुए अजय पुंडीर ने कहा कि स्कूल संचालक मनमानी फीस वसूल रहे हैं। लॉकडाउन के समय की भी पूरी फीस ली जा रही है। उनका कहना था कि फीस देने में असमर्थ छात्र-छात्राओं का परीक्षा परिणाम रोका जा रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूल संचालकों ने सडक़ पर बनी पुलिया पर अतिक्रमण कर बंद कर दिया है जिससे बरसात के समय में आसपास के किसानों के खेतों में जलभराव होने से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिला उपाध्यक्ष सुनील राणा व युवा जिलाध्यक्ष अताउरर्हमान कासमी ने स्कूल संचालकों पर अभिभावकों के साथ सही व्यवहार न करने का आरोप लगाते हुए फीस वृद्धि को वापस लेने की मांग की। इसी दौरान मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मनोज चौधरी को ज्ञापन सौंपकर किसानों ने धरना समाप्त कर दिया। इस दौरान रामपाल सिंह, वीरेंद्र उर्फ मिंटू राणा, लीलू राणा, शहजाद, दिनेश शर्मा, सलीम जावेद, राधेश्याम शर्मा, दिलशाद, राजेंद्र वर्मा, अंकित कश्यप, जॉनी राणा, मुजम्मिल, अरविंद, राजसिंह चौहान, तेजपाल कश्यप, राजबीर कांबोज, तसलीम, अमरीश कुमार, मंगल, पवन व बंटी आदि शामिल रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *