कुड में एक ही दिन मे दर्जनों व्यक्तियों को अवारा कुत्तो ने बनाया शिकार

कुड में एक ही दिन मे दर्जनों व्यक्तियों को अवारा कुत्तो ने बनाया शिकार
  • आवारा कुत्तो ने नगर मे आतंक मचा िदया है। एक ही दिन मे दर्जनों व्यक्तियों को काट लिया। घायलांे को सरकारी अस्पताल में उपचार के लिये ले जाया गया है। आवारा कुत्तो के आंतक से परेशान नगर वासियां ने नगर पालिका से आवार कुत्तो से निजात दिलाने की मांग की है।

नकुड [इंद्रेश त्यागी]  शनिवार का दिन नगरवासियों पर भारी रहा। नगर की गलियों में घूम रहे आवारा कुत्तो ने दर्जनों व्यक्तियों को काट लिया। कुत्तो के काटने से जैसे नगर मे आंतक मच गया। शनिवार को शबाना, अफफान, शमशाद, दानिश , बूबा, मुकीम, सहित दर्जनो व्यक्तियों को अवारा कुत्तो ने अपना शिकार बनाया है। सामुदायिक चिकित्साकेंद्र में कुत्तों के काटने से हुए घायलों की दिन भर लाईन लगी रही । चिकित्साकर्मी भी कुत्तो के काटने से घायल हुए व्यक्यिों की इतनी बडी सख्या से चकित रहे गये। माना जा रहा है कि गलियों मे घूम रहे आवारा कुत्तो मे से कोई कुत्ता पागल हो गया है। जिसने करीब पांच दर्जन से अधिक व्यक्तियों को अपना शिकार बनाया है।

कुत्तों के आंतक से आंतकित नगर वासियों सुलेमान, जमीर अहमद , अब्र्दुरहमान, नसीम आदि ने पालिकाध्यक्ष शाहनवाज खान से आवारा कुत्तो से निजात दिलाने की मांग की हे।

अस्पताल मे वैक्सीन की हो गयी कमी

बताया जाता है कि अचानक कुत्ते काटने पांच दर्जन से अधिक घायलों के अस्तपाल पहुचने से सरकारी अस्पताल में भी वैक्सीन कम पड गयी। सीएचसी प्रभारी डा0 अमनगोपाल ने बताया कि बारह लोगो को वैक्सीन दे दी गयी है। शेष घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद वैक्सीन लगावाने के लिये सोमवार को आने के लिये कहा गया है। तब तक वैक्सीन की व्यवस्था कर ली जायेगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे