साल्हापुर में विवाहिता की गला घोटकर हत्या, घटना से क्षेत्र मे मचा हडकंप

साल्हापुर में विवाहिता की गला घोटकर हत्या, घटना से क्षेत्र मे मचा हडकंप
मृतका

नकुड [इंद्रेश]। कोतवाली क्षेत्र के साल्हापुर गंाव में विवाहिता की गला घोटकर हत्या कर दी गयी। चैबिश घंटे में क्षेत्र में कथित रूप से हत्या की दो घटनाओ से क्षेत्र मे हडकंप मच गया है। मृतका के परिजनो ने पति सहित ससुराल पक्ष के तीन व्यक्तियो पर मृतका की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं ।

मंगलवार को क्षेत्र के साल्हापुर गांव में उस समय सनसनी फैल गयी जब गांव निवासी प्रवीण धीमान की पत्नी दीपा की संिदग्ध परिस्थितियो मे मौत होने की सूचना गांव में फैली। दीपा प्रवीण की दुसरी पत्नी थीं । दीपा के मायका पक्ष का कहना है कि दीपा की बडी बहन सुनीता की शादी प्रवीण के साथ हुई थी। पंरतु कुछ दिन बाद सुनीता की प्रसव के दौरान मौत हो गयी थी। जिसके बाद सुनीता के मायका वालो ने करीब तीन वर्ष पूर्व प्रवीण के साथ दीपा की शादी कर दी थी।

पुलिस के पंहुचने पर एकत्रित हुए ग्रामीण

मृतका के भाई सचिन ने कोतवाली मे दी तहरीर मे बताया कि मंगलवार को सुबह गांव में से किसी ने फोन करके बताया कि दीपा की मृत्यु हो गयी है। जिसके बाद वे गांव में पहुचे। सचिन का कहना है कि दीपा का रस्सी से गला घोटकर उसकी पति प्रवीण, चचिया सुसर व एक अन्य महिला ने मारा है। घटना के बाद से प्रवीण फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने दीपा के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र मे चैबिश घंटे में रिश्तो का खून होने की यह दुसरी घटना है। सोमवार को ही सढोली में कथित रूप से पोते ने बाबा को गला घोट कर मार डाला था ।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे