मंदिर के प्लाट का बैनामा अपने नाम करने की मांग को लेकर नगर पालिका के ओवर हैड टेंक पर चढा युवक

नकुड [इंद्रेश]। मंदिर के प्लाट को अपने नाम बैनामा कराने की मांग को लेकर युवक नगर पालिका की टंकी पर चढ गया। ओवर हेड टैंक पर चढे युवक ने घंटो तक हंगामा किया। अधिकारियों ने बामुश्किल युवक को समझा-बुझाकर टैंक से उतारा।

गुरूवार को सुबह नगर पालिका परिसर मे उस समय हंगामा मच गया जब एक युवक सुबह छ बजते ही नगर पालिका परिसर मे स्थित ओवर हैड टेंक पर चढ कर हंगामा मचाने लगा। युवक की आवाज सुनकर नगर पालिका मे हडकंप मच गया। घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गयी। अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार सरोज अपने आवास से निकलकर बाहर आये। सूचना मिलते ही पालिकाध्यक्ष शाहनवाज खान, सीओ यतेंद्र सिंह नागर, कोतवाल सुशील कुमार सैनी, व अन्य पालिका कर्मी भी मौके पर पंहुच गये। इसके अलावा आसपास के लोग भी मौके पर पंहुच गये।

ओवर हैड टेंक पर चढे युवक की पहचान चंद्रपाल के रूप मे हुई। अधिकारियों ने उससे बात करने का प्रयास किया तो उसने बाईपास के पास एक प्लाट का बैनामा अपने नाम कराने की मांग रखी। उसका कहना था कि प्लाट के पैसे प्लाट के मालिक को दे दिये गये है। पालिका सदस्य महेश कुमार सहित कई अन्य व्यक्तियों का कहना था कि प्लाट संत रविदास मंदिर बनाने के लिये लिया गया है। इस प्लाट को खरीदने मे दलित समाज के अलावा कई अन्य व्यक्तियो से पैसा एकत्रित करके खरीदा गया है।

अधिकारियों ने टेंक पर चढे युवक को समझाने का प्रयास किया। परंतु वह नीचे आने को तैयार नंही हुआ। घंटो की मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा जा सका। तब जाकर अधिकारियो ने राहत की सांस ली।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे