कोरोना से जीती जंग: एक परिवार के चार लोग स्वस्थ होकर घर लौटे, दिल्ली में चल रहा था इलाज

कोरोना वायरस को मात देकर जूता कारोबारी का परिवार घर लौट आया है। स्वस्थ होने के बाद परिवार के चार सदस्यों को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

दुनियाभर में कोहराम मचाने वाले कोरोना वायरस को मात देकर आगरा निवासी जूता कारोबारी का परिवार घर लौट आया है। पूरी तरह से ठीक होने के बाद परिवार के चार सदस्यों को डिस्चार्ज कर दिया गया। परिवार के एक सदस्य और कर्मचारी व उसकी पत्नी का इलाज अभी भी दिल्ली में ही चल रहा है। इनकी हालत बेहतर बताई गई है।

विज्ञापन

खंदारी क्षेत्र में रहने वाले जूता कारोबारी, उनकी पत्नी, दो बेटे और एक पुत्रवधू कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इनको तीन मार्च को दिल्ली रेफर कर दिया था। यहां इनका इलाज चल रहा था। शनिवार को इनके नमूने लेकर जांच कराई।

इनकी रिपोर्ट आई निगेटिव

रिपोर्ट में जूता कारोबारी, उनकी पत्नी, छोटे बेटे और बड़े बेटे की पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई। इनको एंबुलेंस के जरिये देर शाम आगरा लाया गया। परिवार के करीबी व्यक्ति से पता चला कि बड़े बेटे और उनके कारखाने के कर्मचारी व उनकी पत्नी की हालत भी ठीक है, अभी इनकी दोबारा जांच कराई जाएगी।

जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमित सात मरीजों में से चार पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और घर आ गए हैं। बाकी के मरीज की हालत भी लगातार बेहतर हो रही है।

इटली की यात्रा करके लौटे थे जूता कारोबारी

खंदारी स्थित जूता कारोबारी इटली की यात्रा के लौटे थे। इनके दिल्ली निवासी एक रिश्तेदार में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद जिला अस्पताल में इनके परिवार के 13 सदस्यों के नमूने लिए गए थे।

इसमें से पांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी, इसके बाद इनको दिल्ली रेफर कर दिया था। इनके कारखाने पर कार्य करने वाले कर्मचारी और उनकी पत्नी भी संक्रमित हो गए थे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे