मामूली कहासुनी के बाद चले लाठी-डंडे, मां, बेटी घायल, घटना की जांच में जुटी पुलिस

मामूली कहासुनी के बाद चले लाठी-डंडे, मां, बेटी घायल, घटना की जांच में जुटी पुलिस
  • कोतवाली में पहुंची मारपीट के बाद माॅ बेटी

देवबंद: परिवार में मामूली कहासुनी के चलते विवाद हो गया विवाद इतना बढा कि नौबत लाठी-डण्डो पर आ गयी। जिसमें पति पत्नी व बेटी घायल हो गई। पीडितों ने कोतवाली पहुंचकर चार आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार नगर के ग्राम लालवाला रोड स्थित मौहल्ला शशिनगर निवासी राजू हलवाई ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि वह अपने काम से लौटा था तो अकारण ही उसके छोटे भाई की पत्नी उसके साथ गाली गलौज करने लगी। जब उसने विरोध किया तो उसके भाइयों व उनकी पत्नियों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। राजू का आरोप है कि उसे बचाने के लिए उसकी पत्नी अंजू व बेटी रेनू आई तो आरोपियों ने उसकी पत्नी व बेटी के साथ भी गाली गलौज करते हुए लातों-घूसों व लाठी-डंडों से मारपीट की।

इसमें दोनों घायल हो गई। राजू का आरोप है कि उसके परिवार के लोग उसकी पत्नी व बच्चों को आए दिन परेशान करते रहते हैं और मारपीट करते हैं। राजू ने अपने परिवार के 4 आरोपी सदस्यों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। कोतवाली प्रभारी एचएन सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है जो दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे