द दून वैली पब्लिक स्कूल के स्काउट एवं गाइड द्वारा पूर्व राष्ट्रपति को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

द दून वैली पब्लिक स्कूल के स्काउट एवं गाइड द्वारा पूर्व राष्ट्रपति को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर
  • पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को गार्ड गार्ड ऑफ ऑनर देते द दून वैली पब्लिक स्कूल के छात्र

देवबंद: द दून वैली पब्लिक स्कूल देवबंद के स्काउट एवं गाइड के दल द्वारा पूर्व राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के सहारनपुर आगमन पर उन्हे गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

स्कूल के स्काउट एवं गाइड के कप्तान मनोज सिन्धी के नेतृत्व में विद्यार्थियों के 57 सदस्यीय दल ने प्रकृति कंुज, सहारनपुर उत्तर प्रदेश में पूर्व राष्ट्रपति को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। पूर्व राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के आगमन पर क्षेत्र के हजारों विद्यालयों में से द दून वैली पब्लिक स्कूल, देवबंद के 39 स्काउट एवं 18 गाइड को उनके परिपक्व प्रशिक्षण एवं श्रेष्ठ अनुशासन के कारण गाॅड आॅफ आॅनर के लिए चुना गया। विद्यार्थियों के इस प्रदर्शन को देखकर मंचासीन अतिथियों एवं वक्ताओ ने उनकी प्रशंसा की।

कार्यक्रम के समापन उपरांत विद्यार्थियों के स्कूल में वापस आगमन पर स्कूल के चेयरमैन राजकिशोर गुप्ता ने इस बड़े कार्यक्रम में अपने बच्चो के प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बच्चो को शुभकामनाएँ दी और अन्य कार्यक्रमों में और अधिक उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने बच्चों की अनुशासन पूर्ण प्रस्तुति पर सन्तोष जताते हुए कहा कि इस प्रकार के राष्ट्रीय कार्यक्रमों में श्रेष्ठ प्रदर्शन से स्कूल और क्षेत्र का नाम तो रोशन होता ही है साथ ही राष्ट्रप्रेम की भावना के साथ बच्चो के विकास का मार्ग प्रशस्त होता है। उन्होने बच्चो के सर्वांगीण विकास के लिए स्कूल के संकल्प को दोहराते हुए सभी बच्चो और उनके अभिभावको को शुभकामनाएँ प्रेषित की।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे