दूल्हा-दुल्हन की कार रोककर मारपीट, शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया

 
पुलिस से गुहार लगाता फरियादी पुलिस से गुहार लगाता फरियादी

देवबंद [खिलेन्द्र]: दूल्हा-दुल्हन की कार को रास्ते में रोककर युवकों द्वारा मारपीट की गई। रविवार को कोतवाली पहुंचे चंदेना कोली निवासी दुल्हन के पिता ने आरोपितों के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदेना कोली निवासी नकली राम रविवार को कुछ ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंचे और बताया कि 29 नवंबर को उसकी पुत्री की शादी थी। उत्तराखंड के गांव पुहाना से बारात आई हुई थी। रस्में पूरी होने के बाद दूल्हा और उसकी पुत्री कार में बैठकर घर के लिए निकले तो आरोप है कि तल्हेड़ी बुजुर्ग रेलवे फाटक के समीप पीछे से आई कार में सवार तीन युवकों ने उसकी पुत्री और अन्य लोगों के साथ मारपीट की और फरार हो गए।

आरोप लगाया कि तहरीर के बाद तल्हेड़ी पुलिस चौकी को तहरीर देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई और तभी से वह तल्हेड़ी बुजुर्ग पुलिस चौकी के चक्कर काट रहा है। चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुलिस से उसे इंसाफ नहीं दिया तो वह आत्मदाह को मजबूर होगा।

वहीं, कोतवाली निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। सोमवार तक पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा। पुलिस पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद व निराधार है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस से गुहार लगातादुल्हन का पिता – देखे वीडियों

 
 
Top