शान ए हिंदुस्तान अकरम अजीज ने किया कस्बे का नाम एक बार फिर रोशन

शान ए हिंदुस्तान अकरम अजीज ने किया कस्बे का नाम एक बार फिर रोशन
गोवा में इंटरनेशनल अल्फा एशिया आईकॉनिक पर्सनैलिटी अवार्ड विजेता अकरम अजीज व अन्य

गोवा में इंटरनेशनल अल्फा एशिया आईकॉनिक पर्सनैलिटी अवार्ड से किया सम्मानित

गंगोह: गोवा में एशिया ग्राड फाईनल मिस एवं मिसेज एशिया कॉन्टिनेंट 2019 एवम् 2019 व्हेन यू होटल पिकंसहव गोवा में संपन्न हुआ। जिसमें अल्फा इंटरनेशनल आईकॉनिक पर्सनैलिटी अवार्ड से सम्मानित होने वाले शान ए हिंदुस्तान अकरम अजीज ने फिर से अपने नगर वासियों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है।

सामाजिक व शैक्षिक क्षेत्र में अग्रणीय वाले सूफी परिवार में जन्मे पले बढे अकरम अजीज ने एक बार फिर अपने शहर के साथ ही जनपद, प्रदेश व देश का नाम रोशन करने का काम किया है। शरीर सौष्ठव का शान ए हिंदुस्तान अवार्ड हासिल करने के अलावा अकरम अजीज 13 बार मिस्टर यूपी और मिस्टर दिल्ली का खिताब जीतने का गौरव पा चुके है, और एशिया में ज्यूरी मेंबर भी रह चुके अकरम के अलावा हिना कौसर को मिसिस एशिया व संध्या को मिस एशिया चुना गया। इंटरनेशनल अल्फा एशिया आईकॉनिक पर्सनैलिटी अवार्ड विजेता अकरम अजीज ने युवाओं को नशे से दूर रहकर अपनी तंदरुस्ती और सेहत के साथ ही शिक्षा का खास खयाल रखने की सलाह दी।

उन्होंने कहा कि युवाओं में खेलों के प्रति जागरुकता लाना और स्वास्थ्य के प्रति प्रेरित करना ही उनका मकसद है। अपनी कामयाबी का श्रेय अकरम अजीज ने नगरवासियों के प्यार और प्रोत्साहन को दिया। अकरम की उक्त सफलता पर पूर्व विधायक डाॅ. सुशील चौधरी, जिला पंचायत सदस्य चौ. नक्षत्रपाल सिंह, शोभित विवि के केयर टेकर सूफी जहीर अख्तर, पूर्व चेयरमैन नोमान मसूद, सभासद साजिया मसूद, सभासद नीरज अग्रवाल, भाजपा नगराध्यक्ष दीपक गर्ग, कांग्रेस नगराध्यक्ष कश्यप कुमार फौजी, रालोद प्रदेश सचिव सलीम कुरैशी ने मुबारकबाद दी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे