गोदाम में लगी आग से लाखों रुपये की मूंगफली व कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें जलकर खाक

 
गंगोह में मूंगफली गोदाम में लगी आग

गंगोह: शार्ट सर्किट के कारण गोदाम में लगी आग से लाखों रुपये की मूंगफली व कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें जलकर खाक हो गई। आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड की गाडियांे को दस घंटे से ज्यादा मशक्कत करनी पडी। दोपहर बाद तक गोदाम से धुंआ निकलना रुक नही पा रहा था। हालांकि फायर ब्रिगेडकर्मी व पुलिसकर्मी आग बुझाने के काम में पूरी तल्लीनता से जुटे नजर आये।

पवित्र कंकराली सरोवर के सामने गोयल राईस मिल में दिनेश अरोडा का मूंगफली व कोल्डड्रिंक का गोदाम है। गोदाम स्वामी दिनेश के अनुसार गोदाम में साढे छह सौ बोरे मूुगफली और दो सौ पेटी कोल्ड ड्रिंक की रखी थी। जिनकी अनुमानित कीमत लगभग 17 लाख बताई गई है। उसमें रविवार की रात में किसी तरह आग लग गई, आग का धुआं निकलते देख चैकीदार ने लगभग साढे चार बजे उन्हें मोबाईल द्वारा गोदाम से धुआं निकलने की जानकारी दी। मगर गोदाम स्वामी के मौके पर पहुंचने से पहले ही कोतवाली पुलिस ने व फायर ब्रिगेड की गाडी को बुलवाकर आग बुझाने का काम शुरु कर दिया था। सोमवार सवेरे चार बजे से आग बुझाने में जुटी फायरब्रिगेड की गाडी के बाद सरसावा स्टेशन से भी दुसरी गाडी आ गई थी, और लगातार चक्कर लगा पानी भरकर लाकर आग बुझाने का प्रयास किया। मगर सायं तक भी आग के धुएं पर पूरी तरह काबू नही पाया जा सका था।

उधर पुलिस कर्मी धुएं की परवाह किये बिना जला अधजला माल निकालने में लगे नजर आये। फायरबिगे्रड वालों ने नगरपालिका द्वारा आपातकाल स्थिति के लिए पानी भरने के लिए वाल्ब न लगे होने की शिकायत की।

 
 
Top