ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

बाइक की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता की गला दबा कर हत्या, ससुराल पक्ष के लोग फरार

 

बहराइच: उत्तर प्रदेश की योगी सकराकर भले ही दहेज हत्या पर अंकुश लगाने के लिए कड़े कानून बना दी है। लेकिनदहेज के खातिर हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला बहराइच के थाना नवाबगंज क्षेत्र के कमलपुर गांव से समाने आया है। जहां पर विवाहिता की उसके घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला पड़ोसी जनपद श्रावस्ती के थाना मल्हीपुर क्षेत्र के कधनी निवासी जिब्राइल ने अपनी बेटी रोशन जहां का विवाह 2 वर्ष पूर्व थाना नवाबगंज क्षेत्र के केवल पुर निवासी इलियास खान के साथ किया था। उन्होंने विवाह में अपनी सामथ्र्य के अनुसार दान दहेज भी दिया था। लेकिन दहेज लोभी बाइक की मांग कर रहे थे। मृतक के पिता ने आश्वस्त किया था कि पैसे का इंतजाम होते ही वह बाइक दे देंगे। परंतु उसके पहले ही ससुराल वालों ने बेटी की गला दबा कर हत्या कर दी।
PunjabKesari
थाना अध्यक्ष नवाबगंज अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के केवलपुर में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुँचकर शव को का पंचनामा कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है।

 
 

Related posts

Top