पहले दिन दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन पत्र दाखिल

पहले दिन दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन पत्र दाखिल
  • सहारनपुर में नामांकन पत्र दाखिल करने जाते रामपुर मनिहारान के भाजपा प्रत्याशी।

सहारनपुर [24CN]। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन भारतीय जनता पार्टी के रामपुर मनिहारान व देवबंद विधानसभा सीट के प्रत्याशियों ने अपने-अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। जबकि कई उम्मीदवारों द्वारा नामांकन पत्रों की खरीददारी की गई।

उधर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह व एसएसपी आकाश तोमर ने नामांकन स्थल का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया तथा अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी अखिलेश सिंह ने आज सहारनपुर जनपद की सभी सातों विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी की। कलक्ट्रेट परिसर में बनाए गए सभी सातों विधानसभा क्षेत्रों के नामांकन कक्षों का भ्रमण कर जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी अखिलेश सिंह व एसएसपी आकाश तोमर ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया तथा अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए। नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन भाजपा के रामपुर मनिहारान विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी व विधायक देवेंद्र निम ने रिटर्निंग ऑफिसर/उप जिलाधिकारी रामपुर मनिहारान के समक्ष अपने नामांकन पत्र का एक सैट दाखिल किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में उनका चुनावी मुद्दा विकास रहेगा। कोरोना काल की वजह से वह विधानसभा क्षेत्र में जिन विकास कार्यों को पूरा नहीं कर पाए, उन्हें वे प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराने का काम करेंगे। देवबंद विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी व विधायक कुंवर बृजेश सिंह ने भी आज जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन चौ. राजपाल सिंह के साथ कलक्ट्रेट पहुंचकर अपने नामांकन पत्र का एक सैट दाखिल किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने विकास के साथ-साथ सुरक्षा का माहौल देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि देवबंद विधानसभा सीट पर उनका मुकाबला किसी से नहीं है क्योंकि योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता के चलते उनकी जीत सुनिश्चित है तथा उत्तर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।


पत्रकार अप्लाई करे Apply