भाकियू प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

भाकियू प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
  • सहारनपुर में भाकियू की मासिक पंचायत को सम्बोधित करता वक्ता।

सहारनपुर [24CN]। भारतीय किसान यूनियन के प्रतिनिधिमंडल ने अपनी मांगों के समर्थन में चार सूत्रीय मांगपत्र जिलाधिकारी को सौंपकर समस्याओं का समाधान कराने की मांग की।

कलक्ट्रेट परिसर में ज्ञापन सौंपने से पूर्व मासिक पंचायत को सम्बोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष चौ. विनय कुमार ने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जनपद में बजाज शुगर मिल गागनोली ने किसानों का बकाया गन्ना मूल्य भुगतान नहीं किया है तथा जिले में किसानों को यूरिया खाद भी नहीं मिल पा रहा है। जबकि सरकार ढिंढोरा पीट रही है जिसे किसान कभी माफ नहीं करेगा।

जिलाध्यक्ष चौ. चरणसिंह ने कहा कि भारत सरकार ने किसान आंदोलन के दौरान जो भी वायदे किए थे उनका पूरा न होने पर संयुक्त मोर्चा ने फैसला लिया है कि आगामी 31 जनवरी को देश व प्रदेश के जिला मुख्यालयों पर भाजपा वायदाखिलाफी दिवस मनाया जाएगा तथा राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा जाएगा।

पंचायत में चौ. अशोक कुमार, मनीष आमकी, अजय काम्बोज, बबलू प्रधान, ईश्वर चंद आर्य, बबली काम्बोज, तहसीन, जितेंद्र, कमलेश, सुरेश प्रमुख, प्रदीप शर्मा, आलिम प्रधान, सचिंद्र राणा, देवेंद्र झबीरन, बबलू पनियाली, सलीम, मेहरबान कुरैशी, नरेश यादव, प्रमेंद्र, सुचित, देव सरसावा, पुनीत, नईम खां, सुरेश, सुरेंद्र चौधरी, विनोद खन्ना, छोटन, जसवीर, सुनील मास्टर, मूसा प्रधान, रईस अहमद आदि किसान मौजूद रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply