निगम ने सीनियर सिटीजन के साथ बनायी बूस्टर डोज की रणनीति

निगम ने सीनियर सिटीजन के साथ बनायी बूस्टर डोज की रणनीति
  • सहारनपुर में सीनियर सिटीजन वैल्फेयर सोसायटी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करते नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह।

सहारनपुर [24CN]। साठ साल से अधिक आयु के लोगों को बूस्टर डोज लगाने के लिए नगर निगम सीनियर सिटीजन सोसायटी के साथ मिलकर अभियान चलायेगा। इसके लिए शुक्रवार को नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने कोर्ट रोड स्थित एक सभागार में सीनियर सिटीजन वैल्फेयर सोसायटी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रणनीति बनायी। नगरायुक्त ने लोगों से 15-17 वर्ष आयु के किशोरों का भी वैक्सीनेशन कराने की अपील की। नगर निगम सभी वार्डो में कोरोना से छूट गए लोगों का कोरोना टीकाकरण कराने के लिए जहां 90 टीमों के साथ अभियान चला रहा है वहीं 15-17 आयु वर्ग के किशोरों का वैक्सीनेशन कराने तथा 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण करने पर विशेष फोकस कर रहा है।

शुक्रवार को नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह नगर स्वास्थय अधिकारी डॉ.कुनाल जैन के साथ सीनियर सिटीजन सोसायटी के पदाधिकारियों के बीच पहुंचे और सीनियर सिटीजन को बूज डोस्टर लगवाने में सहयोग की अपील की, ताकि 60 वर्ष से अधिक आयु के लो कोरोना से सुरक्षित रह सके। उन्होंने सीनियर सिटीजन सोसायटी के पदाधिकारियों से घर, परिवार और आस पास रह रहे 15-17 वर्ष के किशोरों का भी वैक्सीनेशन कराने में सहयोग की अपील की। नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर में सबसे ज्यादा खतरा अधिक आयु वर्ग और बीमार लोगों को है। इसलिए जरुरी है कि 60 वर्ष से अधिक आयु के सीनियर सिटीजन को कोरोना से सुरक्षित करने के लिए शत प्रतिशत बूस्टर डोज लगायी जाए। उन्होंने कहा कि कोरोना की जंग हम तभी जीत सकते हैं जब सबका सहयोग इसमें मिलें। उन्होंने लोगों से कोरोना टीके को लेकर किसी भ्रांति में न फंसकर टीकाकरण कराने पर जोर दिया।

सीनियर सिटीजन सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष के एल अरोड़ा ने नगरायुक्त को आश्वस्त किया कि कोरोना टीकाकरण अभियान में उनकी सोसायटी नगर निगम व स्वास्थय विभाग को अपना पूरा सहयोग देगी। बैठक में सीनियर सिटीजन वैल्फेयर सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष के एल अरोड़ा, आर के जैन, डॉ. के के खन्ना, के एल डाबरा, सुभाष चंद, अनिल तलूजा, एस के लूथरा, टी एस चन्नी, आर एन छाकरा, सुरेन्द्र पाल सिंह व एच सी आहूजा आदि मौजूद रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply