गुरु तेग़ बहादुर जी के 400वें प्रकाशपर्व पर 31 अक्तूबर को लेजर शो लीलावती स्कूल, प्रताप विहार में

गुरु तेग़ बहादुर जी के 400वें प्रकाशपर्व पर 31 अक्तूबर को लेजर शो लीलावती स्कूल, प्रताप विहार में

ग़ाज़ियाबाद [24CN] :  गुरुद्वारा दशमेश दरबार, प्रताप विहार, उत्तर प्रदेश पंजाबी एकेडमी के सहयोग से 31 अक्तूबर को सायं पॉच बजे से लीलावती स्कूल, प्रताप विहार में ‘प्रगट भये- गुरु तेग़ बहादुर ‘ शीर्षक से राष्ट्रीय एकता व धर्म के रक्षक, हिन्द की चादर साहिब श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के 400वें प्रकाशपर्व की कड़ी में एक लेज़र शो का आयोजन कर रहा है।

यह जानकारी यहाँ गुरुद्वारा कविनगर जी ब्लॉक में एक प्रेस कांफ्रेंस में प्रबंध समिति के संरक्षक एडवोकेट हरप्रीत सिंह जग्गी ने देते हुए कहा कि इस लाइट एंड साउंड के लेजर शो के लिए विशेष रूप से पटियाला से कलाकारों की टीम आ रही है तथा इसके द्वारा गुरु साहिब के गौरवशाली इतिहास, जीवनी तथा उनके बलिदान की जानकारी दी गई है। यहाँ यह उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश पंजाबी एकेडमी के अध्यक्ष, मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्य नाथ जी के मार्गदर्शन में एकेडमी प्रदेश के कई नगरों में इसका आयोजन कर चुकी है अब 31 अक्तूबर को ग़ाज़ियाबाद में होगा।

श्री जग्गी ने बताया कि इस अवसर पर केन्द्रीय सड़क, परिवहन व राजमार्ग राज्य मंत्री जनरल (डा०) वी के सिंह, उत्तर प्रदेश पंजाबी एकेडमी के उपाध्यक्ष स० गुरविन्दर सिंह छाबड़ा (दर्जा प्राप्त राज्य मन्त्री), मौलाना आज़ाद एजूकेशन फांउडेशन के उपाध्यक्ष सरदार एस पी सिंह व भाजपा महानगर के अध्यक्ष संजीव शर्मा व समस्त गुरुद्वारा प्रबंध समितियों के अध्यक्ष व प्रतिनिधि व अन्य सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों की गरिमापूर्ण उपस्थिति विशेष रूप से इस लेजर में होगी।

प्रबंध समिति इस अवसर पर कोरोना काल में विशिष्ट सेवा करने के लिए कई सामाजिक संगठनों का सम्मान भी करेगी। पत्रकार वार्ता में हरप्रीत सिंह जग्गी, हरजीत सिंह, सुखविंदर सिंह, सरदार एस पी सिंह, रविन्दर सिंह जौली, धर्मेंद्र सिंह सोहल, हरप्रीत सिंह सलूजा, एस सी धींगडा, अमित बग्गा, हरदीप सिंह, अजय चोपड़ा, ओमप्रकाश धमीजा, दलजीत सिंह टिम्मी, जसप्रीत सिंह, गुरमीत सिंह आदि उपस्थित रहे

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे