कोतवाली पुलिस ने किया चोरी की घटना का खुलासा , एक गिरफतार, पुलिस ने किया चोरी गये कुछ जेवर बरामद करने का दावा

कोतवाली पुलिस ने किया चोरी की घटना का खुलासा , एक गिरफतार, पुलिस ने किया चोरी गये कुछ जेवर बरामद करने का दावा
 गिरफतार आरोपी व पुलिस टीम

नकुड  [इद्रेश]। थाना पुलिस ने विगत दिनो नगर क ेजनक बाजार में हुई चोरी की लाखो रूपये की चोरी की घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से सोने व चांदी के जेवरात बरामद करने का भी दावा किया है।

कोतवाल नरेश सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने बुद्धवार शाम को रणदेवा रोड पर नई बस्ती से एक युवक कलीम उर्फ बंटी को हिरासत मे लिया । पुलिस ने बताया कि हिरासत मे लिये गये युवक से पुलिस ने होली से पूर्व कस्बे के जनक बाजार मे मुकेश रोहिला के मकान मे हुई चोरी में चुराये गये जेवरात बरामद किये है। गौरतलब है कि ठीक होली से पूर्व रात मे चोरो ने मुकेश रोहिला के मकान का ताला तोडकर जवरात व नकदी पर हाथ साफ कर दिया था। चेारी की इस बडी घटना से कोतवाली पुलिस को फजीहत से गुजरना पडा था।

कोतवाल नरेश सिंह ने बताया कि पुलिस की छापेमारी के दौरान एक अन्य आरोपी मौके से फरार होने मे कामयाब हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने गिरफतार किये गये आरोपी को कोर्ट मे पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस द्वारा चोरी की इस घटना का ख्ुालासा करने से नगर के निवासियो ने राहत की सांस ली है। सीओ अरविदं कुमार सिंह ने घटना का ख्ुालासा करने वाली टीम को बधाई दी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे