देवबंद: अनियमित्ता वाले फ्लाई ओवर में सुधार की जगी उम्मीद

देवबंद: अनियमित्ता वाले फ्लाई ओवर में सुधार की जगी उम्मीद

धार्मिक स्थलों को हटाने के लिए बनी सहमति

देवबंद: नगर में उपसा कम्पनी द्वारा बनाया गया फ्लाईओवर तब से बना है तभी से अनियमित्ताओ के लिए चर्चा में बना हुआ है। कही पर सर्विस रोड की चैडाई को कम कर दिया गया है तो ही पर सर्विस रोड़ ही नही बनायी गयी थी। जिस सम्बन्ध में लगातार जनप्रतिनिधियों व नगर की जनता के द्वारा षिकायते भी की जा रही थी। जिसके चलते श्री भूमिया खेड़ा सेवा ट्रस्ट के पदाधिकारियो ने अपने मांगो को पूरा कराते हुए मंदिर की जगह को सर्विस रोड़ के लिए दिये जाने के लिए सहमति बना ली गयी।

बृहस्पतिवार को सर्विस मार्ग से भूमियाखेड़ा मंदिर को हटाए जाने का सहमति पत्र मंदिर समिति के पदाधिकारियों द्वारा बजंरग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी को सौंपा गया। जिसमें नियमानुसार भूमि का मुआवजा दिलवाने की मांग रखी गई। जिसके बाद बजरंग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने सहमति पत्र उपजिलाधिकारी और परियोजना महाप्रबंधक उत्तर प्रदेश राज्य राजमार्ग प्राधिकरण लखनऊ को उचित कार्रवाई के लिए प्रेषित किया।

विकास त्यागी ने मंदिर समिति पदाधिकारियों को विश्वास दिलाया कि भूमियाखेड़ा की भूमि का उचित मुआवजा दिलवाया जाएगा। त्यागी ने कहा कि भूमियाखेड़ा की भूमि मिलने के बाद सर्विस मार्ग संचालित होगा। इससे न केवल सड़क का विकास होगा बल्कि लोगों को भी अतिक्रमण जैसी समस्या से जूझना नहीं पड़ेगा। इस दौरान बजरंग दल महामंत्री सुशील कमार, अक्षय धीमान, कुलदीप सैनी, नकलीराम सैनी, हरीश शर्मा, राजीव गुप्ता आदि मौजूद रहे।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे