ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

हाथरस केसः जंतर-मंतर पर विपक्षी पार्टियों का विरोध प्रदर्शन, दिल्ली मेट्रो ने बंद किए कई स्टेशन

 

नई दिल्लीः हाथरस की निर्भया को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली के जंतर मंतर पर किए जा रहे प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने जनपथ, राजीव चौक और पटेल चौक मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया है। जंतर मंतर पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ और हाथरस के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए कई दलों ने नेता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें कि हाथरस गैंगरेप पीड़िता के लिये न्याय की मांग करने को लेकर नागरिक समाज के कार्यकर्ता, छात्र और महिलाएं शुक्रवार को यहां जंतर मंतर पर जुटे। यह प्रदर्शन शुरूआत में इंडिया गेट पर होना था, लेकिन राजपथ क्षेत्र में निषेधाज्ञा के कारण यह जंतर मंतर पर किया गया।
PunjabKesari
वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में जो कुछ हो रहा है वह गुंडाराज है। पुलिस ने गांव को घेर रखा है, वहां विपक्षी नेताओं और मीडियाकर्मियों को नहीं घुसने दिया जा रहा। उन्होंने (पुलिस-प्रशासन) ने पीड़िता के परिवार के सदस्यों के मोबाइल फोन ले लिये हैं।” उन्होंने परिवार की इच्छा के विरूद्ध पीड़िता के शव का दाह संस्कार किये जाने के तरीके की भी निंदा की।
PunjabKesari
गैंगरेप के करीब पखवाड़े भर बाद 19 वर्षीय पीड़िता की मंगलवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी। बुधवार तड़के उत्तर प्रदेश के हाथरस में उसका दाह-संस्कार कर दिया गया। पीड़िता के परिवार के सदस्यों का आरोप है कि स्थानीय पुलिस ने रातोंरात जबरन दाह-संस्कार करने के लिये उन्हें मजबूर किया। हालांकि, स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि दाह-संस्कार परिवार की सहमति से किया गया।

 
 

Related posts

Top