सस्ता व सर्वसुलभ न्याय के लिये नकुड मसिंफ कोर्ट की स्थापना जरूरी- सांसद प्रदीप चोधरी

नकुड [ इंद्रेश त्यागी] । क्षैत्रीय सासंद प्रदीप चैधरी ने कहा है कि आमजन को सस्ता व सर्वसुलभ न्याय दिलाने के लिये सबसे पुरानी तहसील नकुड में मुंसिफ कोर्ट की स्थापना के लिये वे बार ऐसोसिएशन के साथ मिलकर काम करेगे। साथ ही स्थानीय समस्याओं के समाधान को भी भरपूर प्रयास करेगे।

सांसद प्रदीप चैधरी यंहा बार ऐसोसिऐशन के शपथग्रहण समारोह को संबोधित कर रहे थें । उन्होंने कहा कि वकील समाज व न्यायिक व्यवस्था को एक महत्वपूर्ण भाग है। जो आम व्यक्ति को न्याय दिलाने का काम करता हैं । उन्होंने बार संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाए दी । कहा कि चुनाव लोकंत्रिक पद्यति का महत्वपुर्ण अगं हैं । निर्वाचित पदाधिकारी निष्पक्ष रूप से काम करे।

पुलिस क्षैत्राधिकारी अरविंद सिंह ने इस मौके पर बार ऐसोसिएशन की शांतिपुर्ण ढंग से चुनाव संपन्न होने पर बधाई दी। कहा कि नवनिर्वाचित पदाधिकारी सभी सदस्यों के हित के लिये काम करे।

नवनिर्वाचित बार संघ अध्यक्ष महावीरसिंह ने कहा कि नवनिर्वाचत पदाधिकारी वकीलों के हितों को संरक्षित करने का काम करेगे।

इस मौके पर एल्डर कमेटी के चैयरमैन भरत सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता उधमसिंह , महीपालसिंह, यशपालसिंह व राजकुमार त्यागी ने भी अधिवक्ताओ को संबोधित किया।

इससे पूर्व नवनिर्वाचित अध्यक्ष महावीरसिंह , महासचिव राजेंद्रसिंह चैहान,अल्ताफ अहमद, नसीम अहमद, कोषाध्यक्ष राजकुमार त्यागी , ने शपथ ली। कार्यक्रम का संचालन प्रवीण राठौर ने किया। कार्यक्रम मे निवर्तमान अध्यक्ष जगमालसिंह सैनी, रामगोपाल शर्मा, इंद्रेश त्यागी, राजपालसिंह अशोक शर्मा, आदि उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे