यातायात माह के समापन पर चित्रकला प्रतियोगिता के विजेता पुरस्कृत

यातायात माह के समापन पर चित्रकला प्रतियोगिता के विजेता पुरस्कृत
  • सहारनपुर में यातायात माह के समापन में प्रोग्रेसिव स्कूल्स सोसायटी के संयोजक सुरेंद्र चौहान को स्मृति चिन्ह देते एसएसपी डा. एस. चन्नपा।

सहारनपुर [24CN] । यातायात पुलिस के तत्वाधान में आयोजित यातायात माह के समापन कार्यक्रम में एसएसपी डॉ एस चन्नप्पा ने विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं, ट्रैफिक वार्डन एवं एनसीसी कैडेट्स को सम्मानित किया तथा जनता से यातायात नियमों के पालन करने का आह्वान किया। स्थानीय पुलिस लाइन के सभागार में आयोजित यातायात माह के समापन समारोह का शुभारंभ एसएसपी डॉ एस चन्नप्पा, एसपी सिटी विनीत भटनागर, एसपी ट्रैफिक प्रेमचंद, पुलिस उपाधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, प्रोग्रेसिव स्कूल सोसायटी के संयोजक सुरेंद्र चौहान व महासचिव सुधीर जोशी ने किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एसएसपी डॉ एस चन्नप्पा ने कहा कि यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखना केवल पुलिस की ही जिम्मेदारी नहीं है। इसके लिए जनता को भी जागरूक होना चाहिए क्योंकि यातायात के नियमों का पालन ना करने से समाज में गलत संदेश जाता है व अनेक दुर्घटनाएं भी होती हैं।

उन्होंने कहा कि महानगर के प्रमुख मांगों को शीघ्र वन वे ट्रैफिक बनाया जाएगा। कार्यक्रम में एसएसपी डॉक्टर एस चन्नप्पा ने चित्रकला प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। जूनियर वर्ग में सेंट मैरी एकेडमी की मदीहा अंसारी ने प्रथम सहारनपुर पब्लिक स्कूल की अंशिका चौधरी ने द्वितीय व रेनबो स्कूल की हरमोनी टंडन ने तृतीय तथा सहारनपुर पब्लिक स्कूल की श्रेया विशिष्ट एवं केएलजी पब्लिक स्कूल की पलक व पायल सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया। जबकि सीनियर वर्ग में पाइनवुड स्कूल के मिनाल सिंह को प्रथम सहारनपुर पब्लिक स्कूल के समीर कुरेशी को द्वितीय, सोफिया गल्र्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की अनुष्का दक्ष को तृतीय तथा सहारनपुर पब्लिक स्कूल की नंदिनी ढींगरा, सोफिया गल्र्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की श्रुति गुंबर व अदिति गुप्ता को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया। कार्यक्रम में यातायात माह में उल्लेखनीय योगदान के लिए प्रोग्रेसिव स्कूल सोसायटी के संयोजक सुरेंद्र चौहान व महासचिव सुधीर जोशी, चीफ ट्रैफिक वार्डन डॉ योगेंद्र दुधेरा, एनसीसी हवलदार मुकेश बडोला स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया तथा एनसीसी कैडेट्स एवं ट्रैफिक वार्डन को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। इस दौरान प्रतिसार निरीक्षक अजय श्रीवास्तव, यातायात प्रभारी पवन कुमार तोमर, महिला थाना प्रभारी सरिता सिंह सहित बड़ी संख्या में ट्रैफिक वार्डन एवं एनसीसी कैडेट्स मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन राकेश शर्मा ने किया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे