उन्नावः कुलदीप सेंगर की बेटी ने अलका लांबा के खिलाफ कराई FIR, ये रही वजह

उन्नावः कुलदीप सेंगर की बेटी ने अलका लांबा के खिलाफ कराई FIR, ये रही वजह

उन्नावः यूपी के उन्नाव में रेप मामले में जेल की आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पुत्री ने कांग्रेस नेत्री अलका लांबा और धारणा पटेल पर ट्वीट के जरिए मानसिक प्रताड़ना दिए जाने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है। कुलदीप की बेटी ऐश्वर्या ने पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर से मिलकर गलत ट्वीट करने और उस ट्वीट पर आये कमेेंट से परिवार को मानसिक प्रताड़ना मिलने के आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की मांग की, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने प्रार्थना पत्र पर सदर कोतवाली प्रभारी को कार्रवाई के लिए आदेशित किया।

अल्का लांबा और धारणा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज
कोतवाली प्रभारी दिनेश चन्द्र मिश्रा ने सोमवार को बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर अल्का लांबा और धारणा पटेल पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 और सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत प्राथमिकी पंजीकृत की गयी है। उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक रहे कुलदीप सिंह सेंगर तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं।

‘परिवार को मानसिक रूप से प्रतड़ित किया’
ऐश्वर्या सेंगर ने आरोप लगाया है कि, अलका और धारणा पटेल ने अपने ट्विटर एकाउन्ट पर बीती 23 मई को पिता कुलदीप सेंगर और चाचा की उच्च न्यायालय से जमानत मिलने की झूठी बात फैलाई और विवादित टिप्पणी के साथ कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद उस पर आए रिट्यूट ने परिवार को मानसिक रूप से प्रतड़ित किया है।

मेरे और मेरी बहन पर आपत्तिजनक ट्प्पिणी की जाती हैं: सेंगर की बेटी
प्रार्थनापत्र में बताया कि परिवार ने अभी तक पिता की जमानत मांगी ही नहीं है। उन्होंने कहा कि यह केस शुरुआत से ही एक राजनीतिक षडयंत्र का हिस्सा रहा है। लोग देखते हैं कि मामला शांत हो रहा है, वैसे ही झूठी निराधार बातों को उठाकर फिर से चर्चा में ला देते है। मेरे और मेरी बहन पर आपत्तिजनक ट्प्पिणी की जाती है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे