संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले किसानों ने दिया रेलवे ट्रैक पर धरना

संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले किसानों ने दिया रेलवे ट्रैक पर धरना
  • सहारनपुर में टपरी रेलवे जंक्शन पर धरना देते किसान संगठनों से जुड़े किसान।

सहारनपुर [24CN]। संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले भारतीय किसान यूनियन समेत विभिन्न किसान संगठनों ने तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा को हटाने की मांग को लेकर टपरी रेलवे जंक्शन पर रेल रोककर विरोध दर्ज किया तथा अपनी मांगों के समर्थन में राष्ट्रपति को सम्बोधित छह सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर मांगों का समाधान कराए जाने की मांग की।

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष विनय कुमार के नेतृत्व में संयुक्त किसान मोर्चा से जुड़े किसान संगठनों के पदाधिकारी टपरी रेलवे जंक्शन पर एकत्र हुए तथा अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी करते हुए रेलवे ट्रैक पर बैठ गए। इस दौरान प्रदर्शनकारी किसानों का कहना था कि केंद्र की भाजपा सरकार किसानों की जायज मांगों की अनदेखी कर रही है। जबकि किसान इस काले कानून के खिलाफ विगत दस माह से लगातार आंदोलन कर रहे हैं। उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार एक साजिश के तहत किसानों को भूमिहीन बनाने का प्रयास कर रही है जिसे भाकियू किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी।

उधर भाकियू बेदी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल बेदी व राष्ट्रीय महासचिव कारी नौशाद राव के नेतृत्व में किसानों ने उपजिलाधिकारी सदर अनिल कुमार ंिसंह को ज्ञापन सौंपकर समस्याओं का समाधान कराने की मांग की। टपरी जंक्शन पर रेलवे ट्रैक जाम करने की सूचना पर पहुंचे जिलाधिकारी अखिलेश सिंह का कहना है कि किसानों द्वारा शांतिपूर्ण ढंग से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

टपरी रेलवे स्टेशन पर धरने के दौरान सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाले डीएम व एसएसपी

इस दौरान एसएसपी डा. एस. चन्नपा, एसपी सिटी राजेश कुमार, पुलिस उपाधीक्षक द्वितीय दुर्गाप्रसाद तिवारी के नेतृत्व में टपरी रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। इस दौरान भाकियू के प्रदेश उपाध्यक्ष चौ. विनय कुमार, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य स. मनमोहन सिंह, जिलाध्यक्ष चौ. चरणसिंह, जिला महासचिव अशोक चौधरी, मेवाराम, राजेंद्र कुमार, चौ. रविंद्र कुमार, चौ. जसवंत सिंह समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता व किसान मौजूद रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply
  1. אני מאוד ממליץ על אתר ישראל נייט קלאב אתר מספר אחד בישראל לחיפוש נערות ליווי, דירות דיסקרטיות,עיסוי אירוטי
    כנסו עכשיו ותראו לבד כמה מידע יש באתר הזה: נערות ליווי בחיפה

Comments are closed.