बजरंगियों ने जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

बजरंगियों ने जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन
  • सहारनपुर में जिलाधिकारी कार्यालय पर नारेबाजी करते बजरंग दल के कार्यकर्ता।

सहारनपुर [24CN]। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बंगलादेश, पाकिस्तान व अफगानिस्तान में लगातार हो रहे हिंदुओं के नरसंहार के विरोध में राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर मंदिरों पर हो रहे हमले के विरोध को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर रखने की मांग की।

बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रांत प्रमुख विकास त्यागी व प्रांत बलोपासना प्रमुख कपिल मोहड़ा के नेतृत्व में एकत्र होकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए बजरंग दल के बलोपासना प्रमुख कपिल मोहड़ा ने कहा कि कई दशकों से बंगलादेश, पाकिस्तान व अफगानिस्तान में जेहादियों द्वारा हिंदुओं का उत्पीडऩ करने की एक तरह से परम्परा चली आ रही है। वहीं बीते दिनों तालिबान ने आतंकवाद के बल पर अफगानिस्तान की सत्ता कब्जाने के साथ ही मुस्लिम देशों में हिंदुओं की सम्पत्ति बहनों-बेटियों सहित आस्था केंद्रों को निरंतर निशाना बनाया जा रहा है।

उनका कहना था कि बंगलादेश में हजारों जेहादियों द्वारा हिंदुओं का सामूहिक नरसंहार, मंदिरों पर हमले व मूर्तियों को तोडऩे के साथ ही वैश्विक सेवा केंद्र इस्कान के सेवा केंद्र को विध्वंस करने की घटनाएं घटित की गई हैं। उन्होंने राष्ट्रपति से मंदिरों पर हमले के विरोध को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उठाने तथा मुस्लिम देशों में हिंदुओं की सुरक्षा के लिए कठोर कदम उठाए जाने की मांग की। इस दौरान सागर भारद्वाज, कपिल मोहड़ा, अनुज शर्मा, दिव्यांश पंडित, बिजेंद्र कुमार, रवि कुमार, अरविंद कुमार, सचिन कुमार समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply