ट्रक ड्राइवर को बचाने के लिए तेंदुए से भीड़ गए कुत्ते, देखें बीच सड़क चली जंग का वीडियो

 

हैदराबाद : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक तेंदुए ने खूब आतंक मचाया, जिसके बाद शहर के लोग दहशत में हैं। इस पूरी घटना का वी​डियो भी सामने आया है, जिसमें तेंदुआ एक ट्रक ड्राइवर पर हमला ​करता दिखाई दे ​रहा है। हालांकि कुत्तों की मदद से उस शख्स की जान बच गई।

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं दो लोग तेंदुए से बचने​ के लिए इधर उधर भाग रहे हैं। एक शख्स को ट्रक पर चढ़ जाता है लेकिन जब दूसरा चढ़ने की ​कोशिश करता है तो तेंदुआ दौड़ता हुआ उसकी टांग पकड़ लेता है। इसी बीच कुत्तों का झुंड वहां पहुंच जाता है, जिसे देख तेंदुआ उस शख्स को छोड़ देता है।

वीडियो में देख सकते हैं कि कुत्तों के डर से तेंदुआ भागने की कोशिश करता है लेकिन निकल नहीं पाता है। इस दौरान कुत्तों का झुंड उसे घेर कर जोर-जोर से भौंकना शुरू करता हालांकि वह भी उन्हे डराने की कोशिश कर रहा है। कुछ देर चली इस जंग के बाद वह वहां से भाग निकलता है। प्रवीण कासवान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि भारत में कहीं तेंदुए और कुत्तो के बीच जंग हुई, लेकिन ये नया नहीं है। अक्सर कुत्ते तेंदुए को पछाड़ने की कोशिश करते हैं। वहीं तेंदुओं को भी ‘हॉट-डॉग्स’ पसंद करते हैं।

 
 

Related posts

Top