शिक्षिका की डांट से बिगड़ी छात्र की तबीयत, भाई-बहन को स्कूल से निकाला, परिजनों पर ये आरोप

 

होमवर्क पूरा न करने पर शिक्षिका की डांट से सातवीं कक्षा के छात्र की तबीयत बिगड़ी तो गुस्साए परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं आरोप है कि छात्र के परिजनों ने शिक्षिका के साथ जमकर अभद्रता की। इससे गुस्साए प्रबंधतंत्र ने छात्र और उसकी बहन को स्कूल से निष्कासित कर दिया।

मामला सहारनपुर जनपद में खेड़ामुगल क्षेत्र के एक मान्यता प्राप्त जूनियर हाईस्कूल का है। कक्षा सात में पढ़ने वाले एक छात्र को शिक्षिका ने होमवर्क पूरा न होने पर डांट दिया। बताया गया है कि शिक्षिका की डांट से छात्र की तबीयत बिगड़ गई। जिसे परिजन गांव में स्थित प्राइवेट चिकित्सालय में ले गए। आरोप है कि इससे गुस्साए परिजन मंगलवार को स्कूल पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया।

प्रबंधतंत्र का आरोप है कि छात्र के परिजनों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन शांत होने के बजाए उन्होंने मौके पर मौजूद शिक्षिका के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी। जिसे बमुश्किल बचाया गया। शिक्षिका के साथ मारपीट की घटना को लेकर विद्यालय स्टॉफ में रोष पनप गया। जिसके बाद प्रबंधतंत्र ने छात्र और पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी बहन को स्कूल से निष्कासित कर दिया।

 
 

Related posts

Top