शोभित विश्वविद्यालय में हुआ कैम्पस ड्राइव का आयोजन

शोभित विश्वविद्यालय में हुआ कैम्पस ड्राइव का आयोजन

गंगोह: शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में इंजीनियरिंग एवं मैनेजमेण्ट के फाइनल ईयर के छात्रों के लिए कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गयां। दिल्ली से कनाडा बेस्ड साफ्टवेयर कम्पनी “आन एक्टुयेट” ने अंतिम वर्ष के छात्रों का साक्षात्कार लिया। वर्तमान में यह कम्पनी 80 से भी ज्यादा देशों में अपने आपरेशन और सेवाओं को प्रदान कर रही है। कम्पनी की तरफ सें विभास और दीपाली ने प्रतिनिधित्व किया।

डीन इंजीनियंरिंग डा0 एस0 के0 गुप्ता ने दोनों प्रतिनिधियों का शोभित विश्वविद्यालय की ओर से स्वागत किया। इसके साथ-साथ विद्यार्थियों को भी प्रोत्साहित किया एवं उनका उत्साहवर्धन किया।

कैंपस ड्राइव में एम0बी0ए0 अन्तिम वर्ष, बी0टेक0 (कम्प्युटर साइंस, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रानिक्स) एवं एम0सी0ए0 के छात्रों ने भाग लिया। कम्पनी की ओर से आये हुए प्रतिनिधियों ने साक्षात्कार की प्रक्रिया ग्रुप डिसकशन एवं वैयक्तिक साक्षात्कार रखी थी। यह साक्षात्कार की प्रक्रिया का प्रथम चरण था। इसमें चयनित छात्रों को द्वितीय चरण के लिए बुलाया जायेगा।

इस कैंपस ड्राइव में शोभित विश्वविद्यालय मेरठ के छात्रों ने भी भाग लिया। कैंपस ड्राइव में लगभग 60 छात्रों ने भाग लिया। कार्यक्रम को सफल बनानें में ट्रेनिंग एण्ड़ प्लेसमेण्ट कोर्डिनेटर शोएब हुसैन, सोमप्रभ दुबे, नितिन कुमार आदि का विशेष योगदान रहा।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे