डिंपल को लेकर मचा बवाल, अखिलेश और सुब्रत के बीच जुबानी जंग तेज, पाठक बोले- सबूत दो वरना माफी मांगो

डिंपल को लेकर मचा बवाल, अखिलेश और सुब्रत के बीच जुबानी जंग तेज, पाठक बोले- सबूत दो वरना माफी मांगो

यूं तो यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव छिबरामऊ बस हादसे में घायल यात्रियों का हालचाल लेने मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे लेकिन यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा नेताओं और वहां के सांसद को कोसने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया।

अखिलेश ने आरोप लगाया कि यहां के सांसद और भाजपा के कुछ नेता उनकी पत्नी डिंपल यादव के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं, यह लोग सुधर जाएं नहीं तो समाजवादियों को इन्हें सुधारना आता है। अखिलेश का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसी के साथ अखिलेश और सुब्रत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।

इस टिप्पणी के बाद मंगलवार देर रात भाजपा जिलाध्यक्ष और सांसद का संयुक्त बयान सामने आया है। सांसद सुब्रत पाठक बोले कि डिंपल यादव के खिलाफ अगर मैने अमर्यादित टिप्पणी की है तो अखिलेश सबूत पेश करें। अखिलेश के सही साबित होने पर मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। अगर अखिलेश सबूत नहीं दे पाए तो उन्हें मांफी मांगनी पड़ेगी।

सोशल मीडिया पर दोनों के समर्थकों में भी बयानबाजी जमकर हो रही है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष बोले कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी का वीडियो सोशल मीडिया पर देखकर आश्चर्य हुआ। अखिलेश का यह बयान बेतुका है।

एक सरकारी कर्मचारी का सार्वजनिक अपमान करना उनको शोभा नहीं देता। अपनी राजनैतिक पृष्ठभूमि और पूर्व में सत्ता की हनक को एक छोटे से कर्मचारी पर सार्वजनिक रूप से अपमानित करने जैसा कार्य कर अपनी सामाजवादी मानसिकता का परिचय दिया है।

ज्ञात हो कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों से मुआवजा राशि देने की बात कर रहे थे, इसी दौरान इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर बीच में बोल पड़े। इससे अखिलेश यादव नाराज हो गए।

अखिलेश यादव ने कहा कि तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो। हम जानते हैं क्या होती है सरकार। इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो। तुम्हें नहीं बोलना चाहिए। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते। तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो।

आरएसएस के हो सकते हो, बीजेपी के हो सकते हो, लेकिन ये बात नहीं कह सकते, कि वो क्या कह रहा है। इसके बाद अखिलेश ने कहा कि एक दम दूर हो जाइए। एक दम हट जाइए। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि एक दम दूर हो जाओ यहां से, बाहर भाग जाइए, बाहर भाग जाओ यहां से।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे