आजादी के अमृत महोत्सव पर देश मे राष्ट्रभक्ति की बयार – मुकेश चौधरी

आजादी के अमृत महोत्सव पर देश मे राष्ट्रभक्ति की बयार – मुकेश चौधरी
  • केएलजीएम इंटरकालेज में आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर छात्रो को सबोधत करते वक्ता

नकुड [इंद्रेश]। स्थानीय विधाायक मुकेश चौधरी ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव के मौके पर देश में देश भक्ति की बयार बह रही है। प्रधानमंत्री में मुख्यमंत्री की पहल पर देश व प्रदेश में घर घर मे तिरंगा फहर रहा है ।

विधायक मुकेश चौधरी यंहा केएलजीएम इंटर कालेज मे छात्रो व विद्यालय स्टाफ को संबोधित कर रहे थे। कहा कि विद्यालयो मे राष्टरभक्त नागरिक तैयार किये जाते है। बच्चो को देश के गौरवशाली इतिहास को जानना चाहिए। इस मौके पर जिलाविद्यालय निरिक्षक रविदत्त ने कहा कि सभी छात्र अपने घरो पर राष्टरीय ध्वज फराये। कार्यक्रम के समापन के बाद राष्टरीय घ्वज को सम्मान के साथ रखे। भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवकुमार गुप्ता ने कहा कि छात्र छात्राए अपने जीवन में उंचाईयो को छुकर देश व समाज का नाम रोशन करेगे।

विद्यालय के प्रधानाचार्य केप्टन गौरव मिश्रा ने कहा कि आजाद भारत मे हम सांस ले रहे है यह आजादी संग्राम के सैनानियो का हम पर कर्ज है। इस मौके पर विद्यालय की प्रबंध समिति के अध्यक्ष केके शर्मा राकेश सिंघल, सरस गोयल, मोहनलाल, पूर्व प्रधानाचार्य राकेश गुप्ता, आदि उपस्थित रहे।

आजादी के अमृत महेात्सव के मौके पर सांसद प्रदीप चौधरी व विधायक मुकेश चौधरी के नेर्तत्व में तिरंगा यात्रा निकाली गयी। तिरंगा यात्रा सहारनपुर रोड से शुरू होकर नकुड के मुख्या बाजारो से होती हुई अघ्याना मे जाकर संपन्न हो गयी। कार्यक्रम मे भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष राकेश वर्मा, चौ0हरिपालसिंह, पवनसिह राठौर, आदि उपस्थित रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply