दामाद ने अपनी सास को सरेबाजार पीटा मारपीट में सास घायल, -पीड़िता ने दामाद के खिलाफ कोतवाली में दी तहरीर

देवबंद [24CN]: ब्रहस्पतिवावर को दामाद ने सास को देवबंद के बाजार में सरेआम मारपीट कर घायल कर दिया। आस पास के लोगों ने महिला को दामाद से बामुश्किल छुड़ाया। मारपीट करने के बाद आरोपी दामाद मौके से भाग निकला। पीड़ित महिला ने अपने पुत्री के साथ कोतवाली पहुंचकर आरोपी दामाद के खिलाफ तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के ग्राम खुड्डा निवासी दिलशाना ने बताया उसकी पुत्री फरहाद की शादी गांव सापला खत्री में हुई है। शादी के बाद से दोनों परिवारों में राजनीति को लेकर विवाद चल रहा है। इस विवाद के चलते गांव सांपला खत्री निवासी दामाद ने अपनी सास दिलशाना को मीना बाजार में सरेआम मारा पीटा और उसे घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर काफी लोग मौके पर जमा हो गए और लोगों ने आरोपी दामाद से सास को बामुश्किल छुड़ाया। पीड़ित सास ने कोतवाली पहुंचकर दामाद के खिलाफ तहरीर दी ’

पीड़िता का कहना था कि इससे पहले भी उसका दामाद उसके साथ मारपीट कर चुका है लेकिन आज उसने सारी हदें पार करते हुए उसे बीच बाजार मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित सास का कहना है कि उसकी पुत्री गांव की प्रधान है और ब्लॉक कार्यालय में उसे बुलाया गया था। इसके बाद देवबंद के मीना बाजार में कुछ सामान खरीदने चले गए। यहां पहले से ही घात लगाए बैठे उसके दामाद ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे