शिकायत का संज्ञान लेते ही एसडीएम ने मौके पर पहुंच जेसीबी से खुदवाया नाला

शिकायत का संज्ञान लेते ही एसडीएम ने मौके पर पहुंच जेसीबी से खुदवाया नाला
  • नाले की खुदाई करती जेसीबी

देवबंद [24CN]: एसडीएम देवबंद दीपक कुमार ने नागल के स्थानीय लोगों की शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंची स्टेट हाईवे स्थित एकत्रित गंदे पानी की निकासी के लिए जेसीबी के माध्यम से नाले की खुदाई शुरू करा दी। त्वरित कार्रवाई को लेकर क्षेत्र के लोगों ने एसडीएम देवबंद का आभार भी जताया है।

कस्बा नागल के स्थानीय लोगों ने एसडीएम देवबंद दीपक कुमार के यहां प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि स्टेट हाईवे स्थित गंदा पानी एकत्रित होने के कारण लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। पानी की निकासी ना होने के कारण लोगों को बड़ी दिक्कत होती है। जिसके चलते महामारी फैलने का भी खतरा बना हुआ है। स्थानीय लोगों की शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुए एसडीएम दीपक कुमार ने सोमवार को दलबल के साथ नागल पहुंच जेसीबी के माध्यम से नाले की खुदाई कराई और स्टेट हाईवे के किनारे एकत्रित गंदे पानी को नाले के माध्यम से बाहर निकलवाया।

नागल निवासी राजकरण, दीपक कुमार, संजीव, संदीप, अमरदीप, सोनू, राजीव, राकेश आदि ने एसडीएम द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई को लेकर आभार जताया। क्षेत्र के लोगों ने कहा एसडीएम दीपक कुमार लगातार क्षेत्र के लोगों की जन समस्याओं को सुनकर उनका निराकरण मौके पर ही करा रहे हैं। ऐसे अधिकारी समाज के लिए आदर्श बनकर उभरते हैं। उन्होंने कहा जल्दी क्षेत्र की जनता एसडीएम देवबंद को नागल बुलाकर सम्मानित करने का कार्य करेगें क्योंकि जिस प्रकार से लोगों को पानी और गंदगी से परेशान होकर जाना पड़ता था अब उससे छुटकारा मिल गया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे