जेएनयू में हुऐ बवाल पर बोले स्वामी दिपांकर जी महाराज

जेएनयू में हुऐ बवाल पर बोले स्वामी दिपांकर जी महाराज
स्वामी दिपांकर जी महाराज

जेएनयू बवाल पर बोले दिपांकर महाराज – देश का माहौल बिगाडने का प्रयास

देवबंद: रविवार की शाम दिल्ली स्थित जे एन यू मे छात्रों के उपर हुऐ हमले पर अन्र्तराष्टीय ध्यानगुरू स्वामी दिपांकर जी महाराज ने कहा कि ये उस सस्ंथान में हो रहा है जिस संस्थान ने देश को बहुत बुद्धिजीवी और बुद्धिमान लोग दिये है मगर ये किसी भी देश व राजधानी के लिये राजधानी में कर रहे सियासतदानो के लिये एक बडा सेट बैक है।

स्वामी दिपांकर जी महाराज सोमवार को देवीकुण्ड स्थित श्री महाकालेश्वर ज्ञान मन्दिर आश्रम में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होने कहा कि देश के दिल और राजधानी में ये हो क्या रहा है वह इससे बहुत चिन्तित है कि रात में युनिवर्सिटी में जो घुसे आखिरकार वो नकाबपोश लोग है कौन जो नकाबपोश लड़कियां हाथ में राड लिये हुऐ है वो लडकिया कौन है? जो अन्दर जाती है और उसके बाद चीखपुकार मचती है। इस हमले के दस मिनट बाद पोलिटिकल लोगो का पहुंच जाना उन्हे लगता है कि ये सुनियोजित है और जो भी करने वाले है उन पर कडी से कडी कार्यवाही करनी चाहिए।

उन्होने कहा कि यदि ऐसा ही चलता रहा तो आगे आने वाले भविष्य में मां बाप अपने बच्चों को युनिर्सिटी या कालेजो में भेजते हुऐ डरेगें और यह पढना एक जंग लडना जैसा काम हो जायेगा तथा पचास बार सोचेंगे की बच्चा जीवित भी है या नही तो किस तरह से वर्तमान देश और देश का परिवेश खौफजदा करने जैसा है या देश का माहौल बिगाडने जैसा है इसकी निष्पक्षता पूर्ण जांच हो।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे