कालेज परिसर में घुसकर छात्र व उसके पिता पर हमला, छात्र व पिता घायल

कालेज परिसर में घुसकर छात्र व उसके पिता पर हमला, छात्र व पिता घायल
  • मारपीट में घायल पिता पुत्र

देवबंद [24CN]: गंगदासपुर स्थित महाराज सिंह इंटर कॉलेज में अर्द्धवार्षिक परीक्षा देने के उपरांत छात्रों के बीच विवाद हो गया। जिसमें दो छात्र सहित तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को कार्रवाई के लिए तहरीर दी गई है।

कोतवाली में दी तहरीर में गांव दुगचाड़ा गांव निवासी प्रियांशु महाराज सिंह इंटर कॉलेज में 12वीं कक्षा में पढ़ता है। जबकि जटोला दामोदरपुर गांव निवासी रोहित शर्मा भी इसी कॉलेज में 10वीं का छात्र है। बुधवार को दोनों छात्रों के बीच अर्द्धवार्षिक परीक्षा समाप्त होने के बाद गाली गलौज होने लगी। देखते ही देखते दोनों ओर से छात्र लाठी डंडे और लोहे की रॉड लेकर एक दूसरे पर हमलावर हो गए। जिसमें प्रियांशु और रोहित घायल हो गए।

आरोप है कि इस दौरान कॉलेज के बाहर खड़े रोहित के पिता देवेंद्र जब शोर की आवाज सुनकर बीच बचाव को आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। इस मामले में रोहित के पिता देवेंद्र की ओर से चार नामजद युवको सहित 7 अज्ञात के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगा तहरीर दी गई है। जबकि छात्र प्रियांशु ने रोहित सहित तीन छात्रों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें आरोप लगाया है कि उक्त युवक आए दिन अन्य छात्रों के साथ झगड़ा करते हैं। पूर्व में उसने उन्हें ऐसा करने से मना किया था। जिसके चलते वह उससे रंजिश रखने लगे और इसी रंजिश में उसके साथ मारपीट की गई। कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैन्तुरा का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।


पत्रकार अप्लाई करे Apply