मंडलायुक्त ने किया स्मार्ट रोड का स्थलीय निरीक्षण

मंडलायुक्त ने किया स्मार्ट रोड का स्थलीय निरीक्षण
  • सहारनपुर में नक्शे पर कार्यदायी योजना जल निगम के अधिकारियों से कार्ययोजना की जानकारी लेते कमिश्नर लाकेश एम साथ में नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह।

सहारनपुर [24CN]। स्मार्ट सिटी चेयरमैन व मंडलायुक्त लोकेश एम ने स्मार्ट सिटी के तहत बनायी जा रही कचहरी पुल से घंटाघर की ओर जाने वाली स्मार्ट रोड के निर्माण कार्य का बुधवार की सुबह स्थलीय निरीक्षण किया और कार्यदायी संस्थाओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

स्मार्ट सिटी चेयरमैन, कमिश्नर लोकेश एम सोमवार की सुबह नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह के साथ स्मार्ट सिटी के तहत घंटाघर से कचहरी पुल तक बनायी जा रही स्मार्ट रोड के निरीक्षण के लिए पहुंचे और कार्यदायी संस्थाओं जल निगम के अधिकारियों व आरसीसी कंपनी के इंजीनियरों से सड़क निर्माण, सीवरेज लाइन, मेन हॉल तथा चौंबर निर्माण आदि के सम्बंध में जानकारी ली। उन्होंने कुछ स्थानों पर किये जा रहे निर्माण के सम्बंध में सवाल भी उठाये। मंडलायुक्त ने स्थल निरीक्षण पर आरसीसी कंपनी के इंजीनियरों से नक्शा फैलाकर पूछा कि वह चैम्बर कहां और कैसे बनायेंगे।

जल निगम के अधिशासी अभियंता रुचिन यादव ने बताया कि उनके विभाग ने सीवर लाइन आर सी सी को दे दी है। वह जब चैंबर बनायेंगे तो उनका विभाग भी चैंबर निर्माण शुरु कर देगा। मंडलायुक्त ने कार्य में तेजी लाने और प्रयोग की जाने वाली सामग्री में कोई लापरवाही न बरतने की एक बार फिर हिदायत दी। उन्होंने 10 दिसंबर तक सड़क निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के समय नगर निगम जलकल विभाग के अधिशासी अभियंता श्रवण सिंघल, एई व जेई आदि भी मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे