ग्राम मिरगपुर में हुआ अन्र्ताराज्य कबडडी प्रतियोगिता का आयोजन सपा जिलाध्यक्ष चै0 रूद्रसेन ने किया प्रतियोगिता का उदघाटन

ग्राम मिरगपुर में हुआ अन्र्ताराज्य कबडडी प्रतियोगिता का आयोजन सपा जिलाध्यक्ष चै0 रूद्रसेन ने किया प्रतियोगिता का उदघाटन
  • क्षेत्र के ग्राम मिरगपुर में गुरूदेव बाबा फकीरा दास की स्मृति में मि अन्र्ताराज्य कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का उद्घाटन समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष चैधरी रूद्रसेन ने फीता काटकर किया। प्रतियोगिता में पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की टीमों ने भाग लिया

देवबंद [24CN] : उदघाटन समारोह में बोलते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चैधरी रूद्रसेन ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से शारीरिक मजबूती मिलती है जिससे शरीर में नई उर्जा का संचार होता है। कहा कि प्रदेश व देश के मौजूदा हालात बुरे दौर से गुजर रहे है हमे गुरूदेव बाबा फकीरा दास के पदचिह्न पर चलते हुए उनकी शिक्षा का अनुसरण करते हुए समाज को एक जुट करने का हर संभव प्रयास करना चाहिए। गन्ना समीति के पूर्व अध्यक्ष चैधरी प्रविन्दर कुमार ने बाबा फकीरा दास की पावन धरती पर सभी मेहमान टीमों का हार्दिक स्वागत करते हुये कहा कि बाबा फकीरा दास की शिक्षा का पूरा गांव 100ः अनुसरण करता है और बाबा फकीरा दास के पदचिह्न पर चलते हुए मिरगपुर गांव में बीडी , सिगरेट, तम्बाकू, लहसुन प्याज, शराब अनेकों एसी वस्तुएं प्रतिबन्धत हैं चैधरी प्रविन्दर ने कहा कि इस गांव और हम सब पर बाबा फकीरा दास की कृपा सदैव बनी रहे।
इस अवसर पर अमित गुर्जर जिला अध्यक्ष समाजवादी युवाजन सभा सहारनपुर,रिषिपाल प्रमुख गंगोह, डा0अजित सिंह जिला सचिव, तौफीक जग्गी जिला उपाध्यक्ष सपा, नरेन्द्र पंवार, पदम सिंह, कृष्ण पाल प्रधान, शिव कुमार प्रधान मिरगपुर, अमित खरी, आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे