ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

परिणय सूत्र में बंधे बसपा सांसद रितेश पांडेय, ब्रिटिश युवती कैथरीन बनी जीवनसंगिनी

 

अंबेडकरनगरः उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से बसपा सांसद रितेश पांडेय परिणय सूत्र में बंध गए हैं। उन्होंने ब्रिटिश युवती कैथरीन को अपनी जीवनसंगिनी बनाया है। बता दें कि रितेश लंदन के यूरोपियन बिज़नेस स्कूल इंटरनेशनल बिज़नेस मैनेजमेंट से स्नातक हैं।

उन्होंने विवाह की बात साझा करते हुए कहा कि नमस्कार, आप सभी के साथ यह शुभ समाचार साझा करते हुए मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरा करने का निर्णय लिया है। हम दोनों ने यह निर्णय अपने परिवारों के बड़ों एवं अभिभावकों के आशीर्वाद से लिया है। कैथरीना और मैं एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं और यह महसूस करते हैं कि हमारा संग-साथ हमारे कल्याण एवं लक्ष्य के लिए अच्छा है।

रितेश ने आगे बताया कि कैथरीना मनोविज्ञान में डॉक्टरेट के लिए अध्ययनरत हैं और उनके पिता इंग्लैंड में चिकित्सक हैं। हमारे देश समेत समूची दुनिया अभी संकट के दौर से गुज़र रही है. ऐसे में किसी आयोजन की संभावना और परिस्थिति नहीं है। आगामी महीनों में परिस्थितियों के अनुसार जैसा निर्णय होगा, आपको उसकी जानकारी हम अवश्य देंगे। आपकी शुभकामनाएँ हमें आश्वस्त और सबल बनाती रही हैं।

 
 

Related posts

Top