ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

बढ़े विद्युत बिलों को लेकर बिजली विभाग के अभियंता से मिले क्षेत्रवासी

 
  • सहारनपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय वालिया के नेतृत्व में बेरीबाग के सैंकड़ों नागरिकों ने घंटाघर स्थित बिजलीघर पहुंचकर विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता को प्रार्थना पत्र सौंपकर समस्याओं का समाधान कराने की मांग की।

सहारनपुर [24CN]। बेरीबाग के सैंकड़ों विद्युत उपभोक्ता कांग्रेस नेता संजय वालिया के नेतृत्व में घंटाघर बिजलीघर पहुंचे जहां उन्होंने विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता को अपनी समस्याओं से अवगत कराया।वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय वालिया ने कहा कि आज आम उपभोक्ता विद्युत विभाग के तानाशाहीपूर्ण रवैये व विद्युत अधिकारियों तथा प्रशासन के द्वारा उत्पीडऩ किए जाने से दु:खी हैं। उन्होंने कहा कि जब से स्मार्ट मीटर लगाए गए हैं तब से विद्युत बिल दोगुना हो गया है जिससे आम उपभोक्ताओं का उत्पीडऩ हो रहा है। उनका आरोप था कि विद्युत विभाग की चैकिंग टीम सुबह-शाह विद्युत चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करती है। बाहर से चोरी का लोड भर लिया जाता है और उपभोक्ता को इसकी सूचना भी नहीं दी जाती जो सरासर उपभोक्ताओं के साथ खिलवाड़ है।

उन्होंने मांग की कि यदि उपभोक्ता की विद्युत चोरी पकड़ी जाती है तो उसे लिखित में सूचित किया जाए। साथ में चोरी के साक्ष्य को भी दिखाया जाए परंतु विद्युत अधिकारी ऐसा नहीं करते। उपभोक्ता रेणु सेठी ने कहा कि हम गरीब महिलाएं कोरोनाकाल में अपने घर का खर्च भी नहीं चला पा रही हैं। ऐसे में बढ़े हुए विद्युत बिल कैसे जमा करें। उन्होंने कहा कि सरकार को विगत तीन माह के विद्युत बिल माफ करने चाहिए। इस अवसर पर विनोद बब्बर, राजीव, ओमवती, सुमन, आशा, निर्मला, रीना, रीता, कमलेश, सन्नो, ज्योति, मंजू, मीनू, सुशीला, अनीता, कांता, अंजू, पारस, दीपक, जितिन, नरेंद्र कुमार शर्मा, सोमपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

 
 

Related posts

Top