ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Rahul Murder Case: आदर्श नगर में सियासी तपिश के बीच दिल्‍ली सरकार का ऐलान, पीड़ित परिवार को मिलेगा 10 लाख

 

नई दिल्ली। आदर्श नगर की मूलचंद कॉलोनी में दिनभर नेताओं का तांता लगा रहा। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता से लेकर, हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता, इंद्रप्रस्थ विश्व हिंदू परिषद के प्रांत अध्यक्ष कपिल खन्ना व स्थानीय विधायक पवन शर्मा ने भी राहुल के स्वजनों से मुलाकात की। सभी ने परिवार से घटना की जानकारी ली और अपनी संवेदना व्यक्त की।

धोखे से घर से बाहर बुलाकर मौत के घाट उतारा : कपिल खन्ना

इंद्रप्रस्थ विश्व हिंदू परिषद के प्रांत अध्यक्ष कपिल खन्ना ने कहा कि बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर राहुल अपने घर को चलाने में माता-पिता की मदद करते थे। लॉकडाउन में उन्होंने बच्चों को मुफ्त में ट्यूशन पढ़ाया। ऐसे होनहार युवा को धोखे से घर से बाहर बुलाकर आरोपितों ने मौत के घाट उतार दिया। आरोपितों को कड़ी-से-कड़ी सजा देकर परिवार को न्याय दिया जाए।

स्वजनों को एक करोड़ रुपये मुआवजा दे दिल्ली सरकार: विष्णु गुप्ता

हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने राहुल के स्वजनों से मुलाकात की और उनको हरसंभव मदद देने का आश्वासन भी दिया। उन्होंने दिल्ली सरकार से मांग की कि राहुल के स्वजनों को मुआवजे के तौर पर एक करोड़ रुपये दिए जाए।

स्वजनों को 10 लाख रुपये देगी दिल्ली सरकार: मनीष सिसोदिया

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपराह्न तीन बजे राहुल के स्वजनों से मिलने पहुंचे। उन्होंने सारे मामले की जानकारी ली और परिवार का दुख साझा किया। उन्होंने कहा कि परिवार को जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती। दिल्ली सरकार परिवार के साथ है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी। आरोपितों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

क्‍या है मामला

आदर्श नगर इलाके में दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के एक छात्र की तीन नाबालिग समेत पांच लोगों ने बुधवार को पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने सभी आरोपितों को दबोच लिया  शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक युवक जहांगीरपुरी में रहने वाली एक किशोरी से बात करता था। इससे नाराज होकर किशोरी के भाइयों ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि वारदात से पहले भी किशोरी के भाइयों ने युवक को जान से मारने की धमकी दी थी।

 
 

Related posts

Top