सुशांत सुसाइड केस-जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना SP को किया क्वारंटाइन, बिहार DGP नाराज

सुशांत सुसाइड केस-जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना SP को किया क्वारंटाइन, बिहार DGP नाराज

मुंबई  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच मतभेद अब खुलकर सामने आ रहे हैं। बिहार पुुलिस आरपो लगा रही है कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह के केस में मदद नहीं कर रही है। वहीं मुंबई पुलिस ने अब बिहार पुलिस को सहयोग देने की बजाए मुंबई आए पटना के SP सिटी विनय तिवारी को बीएमसी (BMC) के अधिकारियों ने क्वारंटाइन किया है।

ये हैं बिहार cadre के IPS अधिकारी विनय तिवारी जिनको मुंबई में आज रात में 11 बजे रात में ज़बरदस्ती क्वोरंटीन कर दिया गया.SSR केस में जाँच करनेवाली टीम का नेतृत्व करने गए थे.अब ये यहाँ से कहीं निकल नहीं सकते!@IPSVinayTiwari pic.twitter.com/6Le4AXjuJ8

बता दें कि SP सिटी विनय तिवारी रविवार को मुंबई पहुंचे थे। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट किया कि आज (2 अगस्त) आईपीएस विनय तिवारी ऑफिशियल ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे लेकिन रविवार रात 11 बजे BMC अधिकारियों ने जबरन उन्हें क्वारंटाइन कर दिया, उन्हें अनुरोध के बावजूद IPS Mess में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया, वो गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ने अब नया मोड़ ले लिया है। सुशांत के परिवार वालों ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया पर आरोप है कि उसने सुशांत के पैसों को हड़पने के लिए एक्टर को अपने जाल में फंसा रखा था। वहीं सुशांत के अकाउंट से करोड़ों रुपए भी ट्रांसफर हुए हैं। सुशांत के दोस्तों और कीरीबियों ने आरोप लगाया कि रिया ने उसे सबसे अलग कर दिया था। रिया सुशांत के परिवार को भी पसंद नहीं करती थी। सुशांत के पिता ने पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

PunjabKesari

साथ ही सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया कि उसने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया। सुशांत के पिता ने रिया पर अवैध तरीके से बेटे को बंधक बनाने और उनके बैंक खाते से 15 करोड़ रुपए निकालने तथा परिवार को सूचित किए बिना सुशांत के मनोरोग का इलाज कराने का भी आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में सीबीआई जांच की भी लगातार मांग उठ रही है ताकि सुसांत के सुसाइड का सच सामने आए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे