शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी के जन्मदिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन

शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी के जन्मदिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन

गंगोह [24CN] : शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में दिनांक 25-09-2022 को शोभित विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी के जन्मदिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, संस्था के केयर टेकर सूफी जहीर अख्तर एवं विश्वविद्यालय के सभी विभागों के डीन एवं शिक्षकगण द्वारा मां सरस्वती एवं बाबू विजेंद्र जी की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन कर की गई। कार्यक्रम में स्वागत उध्बोधन असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. योगेश द्वारा किया गया।

सर्वप्रथम कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संस्था के केयर टेकर सूफी जहीर अख्तर ने कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी के लिए अच्छे स्वास्थ एवं दीर्घ आयु की कामना की और कहा कि जिस प्रकार कुलाधिपति अपने दृढ़ निश्चित विचारों के साथ स्वयं को आगे बढ़ा रहे हैं, यह हम सब का भी कर्तव्य होता है कि हम उनके बताए मार्ग पर स्वयं एवं शोभित विश्वविद्यालय संस्था को दिन प्रतिदिन आगे बढ़ाएं। तत्पचात डॉ. शैलेन्द्र भारद्वाज, डॉ. आरिफ नसीर, डॉ. प्रशांत कुमार, डॉ. सोमप्रभ दुबे ने भी कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी के लिए दीर्घ आयु की कामना करते हुए अनेक शुभकामनाये दी। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के सेमिनार हॉल में अनेक विभागों के छात्र-छात्राओं ने भी इस कार्यक्रम को उत्साहपूर्वक मनाया।

कार्यक्रम के अंतिम सत्र में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह ने कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी एक अच्छे दूरदर्शी होने के साथ साथ एक अच्छे मार्गदर्शक भी है, जो हम सबको समय समय पर शिक्षा के साथ जीवन के बड़े बड़े अनुभव भी साझा करते रहते है। शोभित विश्वविद्यालय में हम सब एक परिवार के रूप में कार्य कर रहे है और हम सब किसी न किसी रूप में आपसे प्रेरणा पाकर स्वयं को गौरवान्वित महसूस करते है।

कार्यक्रम में स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज एंड एंटरप्रेन्योरशिप विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. अभिमन्यु उपाध्याय ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया और कुलाधिपति महोदय के लिए मंगल कामना की।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के सभी विभागाध्यक्ष एवं शिक्षकगण उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे