एसएएम इंटर कालेज के प्रधानाचार्य अजय गुरु सम्मान-2024 से सम्मानित

एसएएम इंटर कालेज के प्रधानाचार्य अजय गुरु सम्मान-2024 से सम्मानित
  • सहारनपुर में गुरू सम्मान-2024 मिलने पर प्रधानाचार्य का स्वागत करते शिक्षक एवं शिक्षिकाएं।

सहारनपुर। सतयुग आश्रम मॉडस्ल इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा. प्रदीप गुप्ता को शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के फलस्वरूप कालेज ऑफ इंजीनियरिंग रूड़की विश्वविद्यालय द्वारा गुरू सम्मान-2024 से सम्मानित किया गया। आज विद्यालय पहुंचने पर प्रधानाचार्य डा. प्रदीप गुप्ता को शिक्षकों ने स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि शिक्षा के क्षेत्र में अनेक उपलब्धियां हासिल करने वाले प्रधानाचार्य डा. अजय कुमार गुप्ता को उनकी उपलब्धियों के फलस्वरूप कालेज ऑफ इंजीनियरिंग रूड़की विश्वविद्यालय द्वारा गुरू सम्मान 2024 के रूप में अभिनंदन पत्र प्रदान कर सम्मान किया गया। आज विद्यालय पहुंचने पर प्रधानाचार्य डा. अजय गुप्ता को शिक्षकों ने स्वागत किया। एनसीसी अधिकारी एवं भूगोल प्रवक्ता ब्रिजेश पुंडीर ने कहा कि उनकी यह उपलब्धि निश्चित रूप से हम सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं का गौरव बढ़ाने वाली है तथा यह उपलब्धि हम सभी की कार्यशैली को ऊर्जावान बनाएगी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ अजय कुमार गुप्ता ने कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग रुड़की विश्वविद्यालय द्वारा प्रदान किए इस सम्मान के लिए विश्वविद्यालय का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह सम्मान शिक्षा के क्षेत्र में अपने कर्तव्य निर्वहन के लिए प्रोत्साहन का कार्य करेगा।

गौरतलब है कि डॉ अजय कुमार गुप्ता को उनके शिक्षा के क्षेत्र में अविस्मरणीय योगदान के लिए पूर्व में भी वैद्य केशोराम मैमोरियल सोसायटी उत्तर प्रदेश द्वारा पंडित मदन मोहन मालवीय स्मृति सम्मान सहित अनेक संस्थाओं द्वारा सम्मानित किया जा चुका है। इस अवसर पर संजय कुमार शर्मा, बबीता, नवीन गुलाटी, रामवीर सिंह, मुनीश कुमार, सुधीर शर्मा, महेंद्र पाल, सुबोध पुंडीर, सुनील सिंह, अमित कुमार, अंजू गलिहान, नेहा सैनी, सोनिया, जय किशन सहित सभी शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे