नोएडा । दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा एक शख्स की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें महज 300 रुपये के लिए 11 बार कार चढ़ाकर दुकानदार को मार डाला है। पूरा मामला ग्रेटर नोएडा में आने वाले घरबरा गांव का है। मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन का रिजर्वेशन निरस्त करने के बदले 300 रुपये काटने पर 2 भाइयों ने दुकानदार को गाड़ी से बार बार कुचला, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों ने दरिंदगी की हद पार करते हुए दुकानदार पर 11 बार बैक गियर करके चढ़ाई गई, जिससे उसकी आंत फट गई और उसकी मौत हो गई। वहीं, इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने पीड़ित को बचाने तक का प्रयास नहीं किया। वे मूकदर्शक बने रहे। उनकी इतनी भी हिम्मत नहीं हुई कि वह पुलिस को सूचना दें।

वहीं, अस्पताल से मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची। घायल का उपचार अस्पताल में चला, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपित नकुल निवासी घरबरा को गिरफ्तार कर स्विफ्ट कार बरामद की है। पीड़ित सतवीर शर्मा ने बताया कि वह घरबरा गांव में रहते है। उनका बेटा नितिन शर्मा गांव में ही मोबाइल की दुकान चलाता था। दुकान पर वह ट्रेन टिकट रिजर्वेशन का काम भी करता था। एक सप्ताह पहले गांव के ही दो सगे भाई नकुल व अरुण उर्फ छोटू ने वैष्णो देवी दर्शन के लिए ट्रेन का टिकट बुक कराया था। रविवार रात दोनों दुकान पर पहुंचे और ट्रेन का रिजर्वेशन निरस्त करा दिया। निरस्त करने के बदले नितिन ने आनलाइन रिफंड से तीन सौ रुपये काट लिए।

वहीं, इस बात से नाराज होकर दोनों आरोपित दुकान से चले गए। आरोप है कि सोमवार सुबह दोनों नितिन की दुकान पर पहुंचे। पीड़ित वहां नहीं मिला तो आरोपित उसकी तलाश में कासना कस्बा पहुंच गए। वहां उसके साथ मारपीट की और दो मोबाइल लूट लिए।

नितिन किसी तरह बचकर बाइक से घरबरा गांव पहुंचा ही था कि पीछा करते हुए आरोपितों ने कार से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी , जिससे नितिन सौ मीटर दूर गिरा। उसके सड़क पर गिरते ही उस पर कार चढ़ा दी। इसके बाद बैक गियर में कार 11 बार नितिन पर चढ़ाई गई। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक कार की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रति घंटा थी। राहगीरों की मदद से घायल दुकानदार को अस्पताल ले जाया गया। तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया नितिन के तीन बच्चे हैं, दो बेटी व एक बेटा। उनकी मौत के बाद तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है।

विशाल पांडेय (एडिशनल, डीसीपी ग्रेटर नोएडा) का कहना है कि इस पूरे मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही फरार आरोपित अरूण उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया जाएगा।