अबाबाकरपुर फायरिंग मामले में पुलिस फरार आरोपी को पकडकर उसके कब्जे से तमंचा बरामद किया

अबाबाकरपुर फायरिंग मामले में पुलिस फरार आरोपी को पकडकर उसके कब्जे से तमंचा बरामद किया
पुलिस हिरासत मे आरोपी

नकुड [इंद्रेश]। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को क्षेत्र के अबाबाकरपुर गांव में हुई फायरिंग के फरार आरोपी को गिरफतार करने का दावा किया है। साथ ही पुलिस ने दो अन्य वांछितो को गिरफतार कर जेल भेज दिया है।

कोतवाली के प्रभारी निरिक्षक राजेंद्र प्रसाद विशिष्ठ ने बताया कि होमगार्ड को गोली मारने के आरोपी विनय उर्फ सौरभ को पुलिस की टीम ने सहारनपुर रोड से गिरफतार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले मे आरोपियो की निशानदेही पर दो लाठी व एक तलवार भी बरामद करने का दावा किया है। विनय उर्फ सौरभ मंगलवार को अबाबाकरपुर में पंचायत मे हुई फायरिंग का नामजद आरोपी था। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियो को बुद्धवार को ही गिरफतार कर जेल भेज दिया था।

इसके अलावा पुलिस ने क्षेत्र के चाप्परचीडी गांव से युवती को भगाकर ले जाने के मामले मे आरोपी युवक को गिरफतार कर जेल भेज दिया। जबकि पुलिस एक अन्य वांछित राकेश कुमार को भी गिरफतार किया है। प्रभारी निरिक्षक ने बताया कि आरोपियो को पकडने वाली पुलिस टीम में उपनिरिक्षक संजय कुमार, सचिन त्यागी ब्रजवीर राणा, आकाश यादव व रोहित सिंह शामिल रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे