शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

गंगोह [24CN] : शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में दिनांक 06-05-2022 को विश्वविद्यालय ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के द्वारा आदर्श विजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्यूटिकल साइंसेज में एक कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमे सोम हर्बल स्पेशलिस्ट, सहारनपुर कंपनी द्वारा छात्रों का साक्षात्कार किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के यूनिवर्सिटी ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के डायरेक्टर प्रो.(डॉ.) श्री कांत गुप्ता ने सभी छात्रों का उत्साहवर्धन किया एवं उन्हें प्रेरित किया। तत्पश्चात AVIPS डायरेक्टर प्रो.(डॉ.) मदन कौशिक ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि भविष्य में और अनेक कंपनियों के माध्यम से छात्रों को कंपनियों में जॉब सुनिश्चित कराएंगे। सोम हर्बल स्पेशलिस्ट, सहारनपुर कंपनी के चेयरमैन प्रो.(डॉ.) डी.के. उपाध्याय एवं कंसलटेंट डॉ. संजय चौहान ने साक्षात्कार की प्रक्रिया में आदर्श विजेंद्र इंस्टिट्यूट फार्मास्यूटिकल साइंसेज के 11 छात्रों का चयन किया। जिनके नाम क्रमशः तुषार, उज्जवल, सोहित, पंकज, हिमांशु, शगुन, सचिन, गौतम, पंकज, अब्दुल, सौरभ है। ये सभी छात्र बी.फार्मा एवं डी.फार्मा विभाग से हैं।

चयनित छात्रों ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि शोभित विश्वविद्यालय में समय-समय पर अनेक कंपनियों के माध्यम से अनेक छात्र चयनित होते आ रहे है। जिसको देखकर छात्रों में नई ऊर्जा विकसित होती है।कार्यक्रम के अंत में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने कार्यक्रम के आयोजकों एवं साक्षात्कार करने वाली पूरी टीम को धन्यवाद दिया एवं चयनित छात्रों को उज्जवल भविष्य की अनेक शुभकामनाएं दी। साक्षात्कार की प्रक्रिया में एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. हिमांशु चौरसिया का विशेष योगदान रहा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे