‘बिहार की जनता नीतीश कुमार के कुकर्म देख रही’, पुलिस के तेजस्वी यादव के आवास पहुंचने पर बोली RJD

‘बिहार की जनता नीतीश कुमार के कुकर्म देख रही’, पुलिस के तेजस्वी यादव के आवास पहुंचने पर बोली RJD

पटना: बिहार में पटना की सड़कों पर जबरदस्त माहौल है। हर तरफ यही चर्चा है कि आज क्या होगा? क्या नीतीश कुमार फ्लोर टेस्ट पास कर लेंगे या फिर तेजस्वी यादव का कहा कि खेला होगा होने वाला है। पार्टियों ने अपने विधायकों को होटलों और आवासों में ठहराया हुआ है। भारतीय जनता पार्टी, जेडीयू और कांग्रेस के विधायक पटना के होटलों में ठहरे हुए हैं। आरजेडी और लेफ्ट के विधायक तेजस्वी यादव के आवास में पिछले 2 दिनों से डेरा डाले हुए हैं।

विधानसभा में होना है फ्लोर टेस्ट

सभी विधायक होटलों और आवास से सीधे आज विधानसभा पहुंचेंगे। यहां फ्लोर टेस्ट होगा और तय हो जाएगा कि नीतीश की सरकार बचेगी या फिर वाकई में खेला होगा। वहीं रविवार की रात को भारी पुलिसबल तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंच गया। बताया गया कि कुछ विधायकों के परिजनों ने उनके अपहरण की बात कही थी। इसी मामले में पुलिस तेजस्वी के आवास पर पहुंची।

चेतन आनंद के गायब होने की शिकायत पर पहुंची पुलिस

जानकारी के अनुसार, RJD विधायक चेतन आनंद के गायब होने की शिकायत उनके भाई अंशुमान आनंद ने पुलिस में की थी। इसी शिकायत के बाद पटना पुलिस तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर जांच-पड़ताल के लिए पहुंची थी। हालांकि विधायकों से बातचीत के बाद पुलिस लौट गई लेकिन आवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। रातभर यही चर्चाएं चलती रहीं कि कुछ भी हो सकता है।

आरजेडी ने ट्वीट कर बोला हमला

इसी बीच आरजेडी की तरफ से ट्वीट करके पुलिस और नीतीश कुमार पर हमला बोला गया। ट्वीट में लिखा गया, “नीतीश कुमार ने सरकार जाने के डर से हजारों की संख्या में पुलिस भेज तेजस्वी जी के आवास को चारों तरफ़ से घेर लिया है। ये किसी भी तरह से किसी भी बहाने आवास के अंदर घुस कर विधायकों के साथ अप्रिय घटना करना चाहते है। बिहार की जनता नीतीश कुमार और पुलिस के कुकर्म देख रही है।”

 

 

इसके साथ ही आरजेडी के ट्वीट में लिखा गया कि याद रहे हम डरने और झुकने वालों में से नहीं है।ये वैचारिकी का संघर्ष है और हम इसे लड़ेंगे और जीतेंगे क्योंकि बिहार की न्यायप्रिय जनता इस पुलिसिया दमन का प्रतिकार करेगी। जय बिहार! जय हिन्द।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे